अलवर फिर हुआ शर्मसार, फिर नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

Alwar News : अलवर जिले में दुष्कर्म (Rape) की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं,शनिवार को राजगढ़(Rajgarah) इलाके में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना के अगले ही दिन रविवार को थानागाजी(Thanagazi) के पास प्रतापगढ़(Pratapgarh)  में 15 वर्षीय बालिका के साथ गैंगरे(Gangrape) का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में अभी 3 जनों को पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग को तीन युवक अपहरण कर ले गए और उससे दुष्कर्म किया। घटना का ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने तीनों युवकों को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विशनाराम विश्नोई मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि ग्रामीणों ने 3 युवकों को पकड़ रखा है।

उन्होंने नाबालिग से दुष्कर्म किया है और पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि उसका अपहरण कर ले गए थे। पीडि़ता के बयानों के बाद अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल करा दिया गया है उसके चोटें आई है,जिनका उपचार किराया जा रहा है। तीनों ही आरोपी थानागाजी क्षेत्र के हैं। मामले की जांच चल रही है।