अलवर

अलवर में युवती से रेप के बाद पीड़ित पक्ष ने आरोपी सहित उसके परिजनों की पिटाई, घायल जयपुर भर्ती

अलवर। थानागाजी थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी परिजनों को लगने पर परिजनों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई की। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में हुई मारपीट के बाद आरोपी पक्ष के कई लोग गंभीर घायल हो गए।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत सीएससी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत में आरोपी सहित उसके परिजनों को जयपुर रेफर कर दिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी मौके पर पहुंची और अधिकारियों से घटनाक्रम की जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि थाने पर सुबह एक युवती एक अपनी मां के साथ रेप की एफआईआर लिखाने आई थी। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इस दौरान विक्टिम के परिजनों ने आरोपी व उसके परिजनों के साथ मारपीट कर दी। जिसमें आरोपी सहित परिजन गंभीर घायल हो गए। जिनका जयपुर में उपचार चल रहा है।पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है।

पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना की सूचना के बाद कानून व्यवस्था के लिए नारायणपुर, प्रतापगढ़ थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। कानून व्यवस्था के लिए भारी संख्या में पुलिस को गांव में तैनात किया गया है। इस दौरान सीओ बलराम मीना, एसडीएम नवनीत कुमार सहित अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम