अजमेर भरतपुर

कुख्यात ईनामी बदमाश वरूण चौधरी व उसके साथी रिमांड पर

                      ✒नवीन वैष्णव, अजमेर

अजमेर के चर्चित रामकेश हत्याकाण्ड का मास्टरमाईंड और कुख्यात ईनामी बदमाश वरूण चौधरी और उसके साथियों को भरतपुर की नदबई थाना पुलिस ने रिमाण्ड पर लिया है। सभी से गहन पूछताछ की जा रही है।
नदबई थानाप्रभारी अरूण चौधरी ने बताया कि कुख्यात बदमाश वरूण चौधरी का निगरानी में ईलाज कराने के बाद छुट्टी मिलते ही सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उसके साथी शॉर्प शूटर गौंडा निवासी रमेश चंद जाटव, मुकेश और सतीश को भी गिरफ्तार किया गया है। वरूण चौधरी को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि वरूण ने पूछताछ के दौरान कबूला कि सरपंच दलीप हंतरा के कहने पर ही वह शॉर्प शूटर को लेकर हमला करने हंतरा गांव में पहुंचा था। चौधरी ने कहा कि हमले में घायल बिरजू उर्फ बृजेश के पर्चा बयान के आधार पर वरूण सहित सात जनों के खिलाफ थाने में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

दूर का रिश्तेदार है सरपंच

चौधरी ने कहा कि वरूण ने पूछताछ में यह भी कबूला कि सरपंच दलीप के दूर का रिश्तेदार वरूण है। दलीप पर रंजिश के चलते एक साल पहले अनूप पटवारी के बेटों ने हमला किया था जिससे वह अभी भी चलने फिरने में सक्षम नहीं है। ऐसे में दलीप उनसे बदले की भावना रखता था और इसके चलते उसने वरूण को अनूप पटवारी और उसके बेटां को मारने की सुपारी दी थी।

मारने के ईरादे से आए थे

चौधरी की मानें तो वरूण अपने साथ 5 शॉर्प शूटर को लाया था जो तीन उसके साथ कार में सवार थे जबकि दो बाईक पर थे। दोनों बाईक पर सवार शॉर्प शूटर मामला बिगड़ते देख भाग छूटे। वहीं अनूप पटवारी के बेटों ने वरूण व उसके साथियों पर भी जमकर वार किए इससे वह घायल हो गए। चौधरी ने कहा कि ब्रिजेश ने गोली लगने के बावजूद भी वरूण पर सरिए से हमला किया था जिससे वह घायल होकर गिर गया।

यूपी में काटी फरारी

थानाधिकारी अरूण चौधरी ने कहा कि रामकेश मीणा की हत्या के बाद से अधिकांश समय वरूण ने फरारी उत्तरप्रदेश में काटी और वहां के बदमाशों को अपने साथ जोड़कर खुद का वर्चस्व बनाया। राजस्थान में कई बार सुपारी लेकर वारदातें भी वरूण ने अंजाम दी।

प्रोडक्शन वारंट से होगा
गिरफ्तार

वरूण चौधरी को नदबई थाना पुलिस के जेल भेजे जाने के बाद अजमेर की अलवर गेट थाना पुलिस प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार करेगी और रामकेश हत्याकाण्ड के संबंध में पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि केवल मात्र वरूण ही इस मामले में अब तक फरार चल रहा है। अन्य एक दर्जन आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुके हैं और उनके कब्जे से भी भारी मात्रा में हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *