पुलिस ने खोला ट्रक के टूल बॉक्स तो मिली ….

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Ajmer News। अजमेर जिले के रूपनगढ़ थाना इलाके में मंगलवार देर रात पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 39 किलो अफीम बरामद किया है।

अफीम टाइल्स (opium) से भरे ट्रक के टूल बॉक्स में पॉलीथिन के कट्टे में छिपाकर रखी गई थी। पकड़ी गई अफीम की बाजार में कीमत दो करोड़ रुपये आंकी गई है।

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि ये अफीम कहां से लाई जा रही थी। साथ ही ये किसे भेजी जानी थी। जांच से राज्य में नसे के कारोबार के नेटवर्क की जानकारी मिल सकेगी।

अजमेर पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा (Ajmer Superintendent of Police Jagdish Chandra Sharma) ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रूपनगढ़ इलाके में भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी होने वाली है। इस सूचना पर रूपनगढ़ थाना पुलिस की ओर से मंगलवार को पनेर तिराहे मेगा हाईवे पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी की जा रही थी। इस दौरान एक टाइल्स से भरा ट्रक आता दिखाई दिया। उसे रुकवाया गया तो चालक हड़बड़ा गया।

पुलिस ने पूरी तरह तलाशी की तो ट्रक के टूल बॉक्स में प्लास्टिक का एक कट्टा मिला। उसमें प्लास्टिक की थैलियों में 39 किलो 710 ग्राम अफीम मिली। इस पर पुलिस ने आरोपित चालक जसनाथ नगर खेतासर औसिया-जोधपुर निवासी तपेश चौधरी ( 29) को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़ी गई अफीम की कीमत करीब दो करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम