अजमेर

रेजिडेंट्स ने सोमवार से टूल डाउन हड़ताल का दिया अल्टीमेटम

Ajmer News। जेएलएन अस्पताल में 27 अक्टूबर को इलाजरत मरीज प्रभास भटनागर की मृत्यु के मामले में परिजनों और रेजिडेंट चिकित्सकों के बीच हुए हंगामे और मारपीट के मसले पर दोनों ही पक्ष एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। वहीं रेजिडेंटस ने 6 से 9 नवंबर तक प्रतिदिन 2 घंटे कार्य के बहिष्कार का ऐलान किया है। जिसके तहत शनिवार को जेएलएन अस्पताल के समस्त रेजिडेंट्स और नर्सिंग स्टाफ ने संयुक्त रूप से एक रैली निकालकर जेएलएन अस्पताल के आपातकालीन वार्ड के बाहर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

 रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष गोवर्धन सैनी ने बताया कि 13 दिन के बाद भी पुलिस ने छह नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। राजस्थान की मेडिकल काउंसिल से संपर्क करने के बाद निर्णय लिया गया है की रविवार तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो सोमवार से राज्य भर में हड़ताल शुरू कर दी जाएगी। जिसके जिम्मेदार सरकार होगी।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम