राजस्थान में  फिल्मी अंदाज में  घर में  घुस युवकों ने की दिनदहाडे फायरिंग और उठा ले गये युवती को

अजमेर(किशनगढ)/ राजस्थान की मार्बल नगरी किशनगढ़ में दिन दहाडे फिल्मी अंदाज मे जीप मे सवार होकर आए तीन युवक घर मे घुसकर फायरिंग की और युवती के परिजनो की बुरी तरह से पिटाई कर उन्हे जख्मी कर युवती को जबरन उठा (अपरहण) कर ले गए । इस घटना से मदनमगंज इलाके मे दहशत फैल गई और घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचेऔर अपहृत युवती के घायल पिता को अस्पताल मे भर्ती कराया तथा अपहरणकर्ताओं की तलाश में नाकेबंदी करा दी खबर लिखे जाने तक अपन कर्ताओं का सुराग नहीं मिला था ।

 

घटना किशनगढ़ के पुराने हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र की है जहां आज दोपहर मे एक घर पर तीन युवकों ने दिनदहाडे़ धावा बोलकर घर में मौजूद युवती का अपहरण कर लिया और घर में मौजूद पिता की डंडे व सरियों से पिटाई कर जख्मी कर दिया। आरोपी युवकों ने दहशत फैलाने के लिए घर पर फायरिंग भी की। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गए है। दूसरी ओर घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हाऊसिंग बोर्ड में बंग मैरिज हॉल के पीछे गली में सुभाष जायसवाल व उनकी पत्नी शशि और पुत्री पूजा घर पर ही थे। इसी दौरान करीब तीन बजे तीन युवक थार जीप में सवार होकर आए और उनकी पुत्री को ले जाने लगे। विरोध करने पर डंडे व सरियों से सुभाष की जमकर पिटाई की।

 

इससे सुभाष लहूलुहान भी हो गए।युवको ने मकान पर पिस्टल से फायरिंग भी कर दी। बाद में तीनों युवक हथियारों को लहराते हुए युवती का अपहरण कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश में जुट गए है। वहीं दूसरी ओर घायल सुभाष को उपचार के लिए राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

युवती की माँ ने बताया कि आरोपी सुरेश काफी समय से उनकी बेटी पर जबरन शादी का दबाव बना रहा था और ऐसा नही करने पर परिवार वालो को जान से मारने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। इससे परेशान परिजनों ने पुलिस में शिकायत भी दे रखी थी।