Constable Recruitment 2021
अजमेर

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने घोषित किए विभिन्न पदों के साक्षात्कार परिणाम

अजमेर / राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कृषि विभाग के लिए कृषि अनुसंधान अधिकारी कृषि रसायन विज्ञान के 24 पदों के लिए आयोजित साक्षात्कार का परिणाम जारी कर दिया है।

आयोग सचिव शुभम चौधरी के अनुसार इन पदों के लिए साक्षात्कार 14 से 16 जुलाई तक आयोजित कि गए थे। आयोग ने इस परीक्षा के लिए विज्ञापन 2019-2020 में जारी किया था।

सीनियर डिमॉन्स्ट्रेटर एनाटॉमी के चार पदों पर चयन

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के लिए सीनियर डिमॉन्स्ट्रेटर एनाटॉमी के चार पदों एवं फिजियोलॉजी के सात पदों पर भी अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का परिणाम जारी कर दिया है।

आयोग द्वारा इन पदों के लिए विज्ञापन भी वर्ष 2019- 20 में विज्ञापित किया गया था। इन पदों के लिए साक्षात्कार 05 और 16 जुलाई 2021 को आयोजित किए गए थे।

उम्मीदवारों के साक्षात्कार के बाद आयोग ने योग्यता के क्रम में उम्मीदवारों का चयन किया है उनके नाम की सिफारिश विभाग को की जा रही है। आयोग ने परिणाम वेबसाइट पर अपलोड कर दिया हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम