राजस्थान पुलिस के जवान को मदद की दरकार, अस्पताल में जूझ रहा जिंदगी और मौत के बीच

liyaquat Ali
3 Min Read

आपकी छोटी सी मदद दे सकती है जवान को जीवनदान

 

अजमेर (नवीन वैष्णव)।  गंज थाने में कार्यरत राजस्थान पुलिस का जवान सागर राम बिश्नोई इन दिनों दिल्ली के वसंत कुंज स्थित इंस्टिटयूट ऑफ लीवर एंड बिलिअरी साइंसेज (आईएलबीएस) अस्पताल के आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। सागर को वायरल हैपेटाईटिस की बीमारी हुई जिसके काफी बढ़ने पर उसे इसकी जानकारी हुई। वर्तमान में सागर का केवल मात्र 10 प्रतिशत लीवर ही काम कर रहा है बाकि डेमेज हो चुका है। ऐसे में अगले 48 घंटे में उसका लीवर ट्रांस्प्लांट किया जाना है। जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रूपए है। वहीं अस्पताल में भी रोजाना सवा लाख रूपए से अधिक का खर्च ईलाज पर आ रहा है जिसे गरीब जवान का परिवार वहन करने में सक्षम नहीं है।

ईकलौता कमाऊ पूत

गंभीर बीमारी से पीड़ित सागर राम मूलतः जोधपुर जिले के बाप तहसील के कानासर गांव का रहने वाला है और वर्तमान में गंज थाने में कार्यरत है। सागर के पिता किसान हैं और उसके दो छोटे भाई सहित अन्य परिवार के लोग भी सागर पर ही आश्रित हैं।

मेडिक्लेम का भी प्रयास

जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह और अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार पीड़ित जवान सागर के लिए अधिक से अधिक मेडिक्लेम की राशि के लिए भी प्रयास कर रहे हैं। वहीं अपने स्तर पर भी मदद कर रहे हैं। जिले के कई अधिकारी व जवान भी सागर के ईलाज के लिए सहयोग राशि प्रदान कर रहे हैं।

अपील 

आप सभी भी इस जवान की जान बचाने के लिए आगे आएं। आपकी छोटी सी मदद से इस जवान को जीवनदान मिल सकता है। आप अपने सामर्थ्य अनुसार नीचे दिए गए अकाउंट नम्बर में सहयोग राशि भेज सकते हैं, साथ ही यदि किसी को भी कोई संशय भी हो तो वह पूरी जानकारी नीचे दिए नम्बर से ले सकता है।

Account no.- 61115926222 (नरेंद्र पाल)
Branch name- SBI KEM Road Bikaner
IFSC Code- SBIN0031347
paytm- 9462182302
Contact No.-  (जगदीश- भाई- 9983654046), (सूर्यभान सिंह, थानाधिकारी गंज थाना- 9829232231), ( डीएसपी ओमप्रकाश मीणा- 9414463882)

राजस्थान पुलिस के जवान को मदद की दरकार, अस्पताल में जूझ रहा जिंदगी और मौत के बीच

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *