नौकरानी से मालकिन बनी, बेटे ने किया दुष्कर्म मां बनी तो अब करनी पडेगी शादी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Ajmer News। घर मे झाडू-पोछा लगा अपने परिवार का पेट पालने वाली एक युवती अब उसी घर की मालकिन बन गई है । दरअसल माता-पिता के बाहर होने पर बेटे ने नौकरानी युवती को नशीली कचौरी और कलाकंद खिला हवस की आग शांत कर ली और अब वह मां बन गई है और शादी नही करने पर पीडिता युवती ने पुलिस थाने मे मामला दर्ज करा दिया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन कानून तौर पर अब युवक को अब युवती से शादी कर बच्चे को पिता का नाम देना ही पडेगा ।

घटना अजमेर के सिविल लाइन की है । सिविल लाइन थाने के उपनिरीक्षक केसाराम ने बताया कि पीड़िता ने एस पी ऑफिस में परिवाद पेश कर बताया कि वह घूघरा के एक घर पर झाडू-पोछा करती थी। 16 सितम्बर 2019 को वह घर पर काम कर रही थी। उस समय मकान मालकिन का बेटा रजत (25) घर पर अकेला था। उसके माता-पिता बाहर गए हुए थे। रजत ने उसे कचौड़ी व कलाकंद खिलाया। इसके बाद वह बेहोश हो गई।

रजत ने इस दौरान जबरदस्ती संबंध बनाए। होश आने पर जब उसे पता चला की उसके साथ दुष्कर्म किया है तो उसने रजत के घर वालों को लौटने पर आपबीती बताई तब रजत के घरवालो ने रजत के साथ शादी कराने का आश्वासन दे दिया और कहा की वह कुछ भी कानूनी कार्रवाई नही करे बावजूद इसके रजत ने शादी नहीं कराई ।

युवती ने रिपोर्ट मे बताया की जब वह गर्भवती हो गई तो यह बात उसने रजत और उसके घरवालो को बताई इस पर रजत उसे जयपुर मौसी के घर ले गया और उसका वहां गर्भपात कराने की कोशिश की लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया। इसके बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद भी बार-बार शादी की बात कहने पर रजत और उसके घरवाले टालते रहे और अब मना कर दिया है

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम