displeasure of Ashok Gehlot's minister Ashok Chandna came out again
जयपुर राजस्थान

मंत्री चांदना ने सचिन पायलट के बाद अब भाजपा नेता राठौड को बताई उनकी औकात

जयपुर / खेल मंत्री अशोक चांदना ने बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को भी निशाने पर लिया है। मंत्री अशोक चांदना ने आज सुबह उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के ट्वीट के जवाब में लिखा है कि “क्या 2007 की गोली कांड सरकार में आप मंत्री नहीं थे, आपकी उम्र और तजुर्बा मुझसे बड़ा है, इसलिए टिप्पणी नहीं करूंगा। कल की फूट की फसल को काटने कौन-कौन आया था सब ने देखा है।

इससे पहले भी सोमवार शाम को अशोक चांदना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज एक अद्भुत नजारा देखने को मिला, 72 शहीदों के मारने के आदेश देने वाले तत्कालीन मंत्रिमंडल सदस्य राजेंद्र राठौड़ के मंच पर आने पर तालियां बजी और जिनके परिवार के लोग आंदोलन में जेल गए उन पर जूते फेंके गए।

अशोक चांदना की ओर से सवाल उठाने पर राजेंद्र राठौड़ ने भी ट्वीट के जरिए अशोक चांदना को जवाब दिया था। राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि दूसरों पर तोहमत लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखो, आखिर हुजूर यह हालत क्यों बनी? दूसरों की पकी हुई फसल को काटकर अगर अपने खेत में ले जाओगे तो परिणाम ऐसे ही निकलेंगे, अभी तो आगे-आगे देखो होता है क्या?

 गौरतलब है कि सोमवार को पुष्कर में दिवंगत कर्नल बैंसला के जयंती समारोह में शामिल होने गए गहलोत खेमे के मंत्री अशोक चांदना और शकुंतला रावत पर कथित पायलट समर्थकों ने जो जूत-चप्पल फेंके थे तो वहीं बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया के पक्ष में नारेबाजी हुई थी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम