Action of Tonk DST and Kotwali police, 10 kg ganja and 14 grams of smack caught, three arrested
टोंक राजस्थान

टोंक DST व कोतवाली पुलिस की कार्रवाई, 10 किलो गांजा व 14 ग्राम स्मेक पकड़ी, तीन गिरफ्तार

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक कोतवाली थाना पुलिस व डीएसटी टीम को बड़ी कामयाबी मिली है, अवैध रूप से मादक प्रदार्थ की तस्करी करते टोंक कोतवाली थाना क्षेत्र के डाइट रोड से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 10 किलो गांजा व 14 ग्राम स्मेक, एक मोटरसाइकिल सहित तीन मोबाइल भी जब्त किए है।

[Instagram के वीडियो प्लेटफॉर्म, हमेशा के लिए बंद होने जा रहा है,जानें वजह]

जानकारी के अनुसार टोंक डीएसटी टीम को अवैध मादक प्रदार्थ की तस्करी की सूचना मिली थी, जिस पर कोतवाली थाना पुलिस प्रभारी व डीएसटी टीम के हेड कांस्टेबल इक़बाल अली, कांस्टेबल जीतराम चौधरी, मंजूर अली, राकेश, खुशीराम व प्रधान ने डाइट रोड पर नाकाबंदी कर कार्रवाई को अंजाम दिया।

[सभी कलक्टर फिर शुरू करें जन सुनवाई – मुख्य सचिव उषा शर्मा]

मौके से साहिल उर्फ मोईनुद्दीन, रवि व दिनेश को गिरफ्तार किया। आरोपियों से 10 किलो गांजा व 14 ग्राम स्मेक, भी जब्त की है।

 

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।