एसीबी ने एसबीआई बैंक के मैनेजर हरकेश मीणा को रंगे हाथ धर दबोचा

Sawai Madhopur News : सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के तहसील चौथ का बरवाड़ा (Chauth ka barwada)आज एसीबी(ACB) ने कार्रवाई करते हुए एसबीआई बैंक (SBI Bank) के मैनेजर हरकेश मीणा (Harkesh Meena)  को रंगे हाथ धर दबोचा कार्रवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भेरूलाल मीणा एसीबी (Additional Superintendent of Police Bherulal Meena ACB)ने कार्रवाई करते हुए ट्रेप कार्रवाई को अंजाम दिया.

जिसमें बैंक मैनेजर हरकेश मीणा शाखा चौथ का बरवाड़ा में परिवादी से केसीसी राशि 2लाख76 हजार रुपए में से 1लाख रुपए बैंक मैनेजर ने  परिवादी के पिता को दे दिए थे.

बाकी बची राशि 1लाख 76 हजार रुपए मैनेजर ने 10 हजार रुपए रिश्वत देने के बाद ही पास करने की बात कही जिस पर परिवादी ऐसी भी रैली सवाई माधोपुर में रिश्वत मांगने की कार्यवाही करवाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ढेर लाल मीणा को अवगत कराया.

जिस पर एसीबी ने पूर्व में अनुसंधान किया अनुसंधान का रोहित गुप्ता होने पर आज ऐसी भी की टीम परिवादी के साथ बैंक पहुंची जहां कलर लगाए हुए नोट परिवादी के माध्यम से बैंक मैनेजर हरकेश मीणा को रिश्वत बतौर दिए परिवादी ने तुरंत एसीबी टीम को इशारा किया.

जिस पर ऐसी भी की टीम ने बैंक मैनेजर को कलर लगाए हुए नोटों के साथ बैंक से ही कस्टडी में लिया और ट्रैप की कार्रवाई की जिससे एसीबी की टीम ने 10हजार रुपए की राशि जो कि रिश्वत बतौर दी गई थी.

वह उसकी जेब से बरामद की भ्रष्टाचार के मामले में बैंक मैनेजर हरकेश मीणा को गिरफ्तार किया.

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

हिन्दुस्तान जिंक भूमिगत खनन में बैटरी चलित वाहन करेगा उपयोग,1 बिलियन अमरीकी डालर का निवेश, देश की पहला ग्रुप होगा

भीलवाड़ा/ देश में चांदी और तांबा उत्पादन में सबसे अग्रणी नंबर वन ग्रुप वेदांता ग्रुप हिंदुस्तान जिंक कंपनी भी पर्यावरण की सुरक्षा को मध्य...

अक्षय सेवा संस्थान द्वारा फ्री आंखो का शिविर 5 को

भीलवाड़ा / अक्षय सेवा संस्था द्वारा भीलवाड़ा में निशुल्क आंखों का कैंप 5 फ़रवरी रविवार को संस्था के मुख्य संरक्षक चंद्र देव आर्य के...

रेल सेवाएं रद्द,एक गाड़ी हमीरगढ़ व दूसरी रायला में होगा ठहराव

अजमेर/ पूर्व रेलवे द्वारा हावड़ा मण्डल के बर्द्धमान स्टेशन पर अनुरक्षण कार्य हेतु ट्रेफिक ब्लॉक लिया जा रहा है। इस कार्य हेतु रेल यातायात...