टोंक राजस्थान

टोंक में सड़क हादसे में 4 की मौत, कोटा एलन कोचिंग के छात्र हरिद्वार घूमने निकले थे, बाड़ा तिराहे पर हुआ हादसा

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक में जयपुर कोटा नेशनल हाईवे 52 पर हुए कार हादसे में तीन छात्रों व एक चोकीदार समेत चार जनों की मौत हो गई, हादसे की सूचना पर टोंक कोतवाली व सदर थाना पुलिस पहुँची, मृतकों समेत घायलों को अस्पताल पहुँचाया। मृतक छात्र कोटा एलन कोचिंग के है, जानकारी के अनुसार देर रात करीब 1 बजे कोटा से जयपुर की और जा रही एक तेज़ रफ़्तार कार बाड़ा तिराहे पर डिवाडर से टकरा गई, कार डिवाइडर को पार करते हुए सड़क किनारे एक मेकेनिक की दुकान के पास खड़े ट्रकों में जा घुसी, वही ट्रकों की रखवाली के लिए बैठे चोकीदार सादिक को भी चपेट में ले लिया।

मोके पर ही चोकीदार समेत दो छात्रों अभिषेक व सूरज की भी मोत हो गई। सूचना पर कोतवाली व सदर थाना पुलिस पहुची। आमजन की मदद से घायलों को सआदत अस्पताल लाया गया, जहां से तीनों घायल छात्रों को जयपुर रैफर किया गया।

जयपुर इलाज के दौरान एक और छात्र की मौत हो गई है। सभी छात्र उत्तर प्रदेश के बनारस और बिहार गया गया के रहने वाले हैं। मृतक चौकीदार सादिक टोंक के कालीपलटन का रहने वाला था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।