अलवर राजस्थान

राजस्थान के अलवर में 29 गैर कानूनी ढंग से रह रहे बांग्लादेशी गिरफ्तार

अलवर/ अलवर जिले के बहरोड़ कांकर दोपा गांव में अवैध रूप से झुग्गी झोपड़ी बनाकर रह-रहे 29 बांग्लादेशी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बहरोड़ के कांकर दोपा गांव के पास बनी झुग्गी झोपड़ियों में संदिग्ध रोहिंग्या बांग्लादेशियों के रहने की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुनील लाल मीणा के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और झुग्गी झोपड़िया में रहने वाले लोगों से पूछताछ की गई।

पूछताछ में सामने आया कि यह सभी बांग्लादेशी हैं साथ ही इनका बंगलादेश आना जाना रहता है और पूछताछ में यह भी सामने आया कि कुछ साल पहले एक परिवार बांग्लादेश से यहां आकर रहने लगा था और उसके बाद उसने अन्य बांग्लादेशियों को भी यहां बुला लिया पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान कुछ बांग्लादेशी फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है रोहिंग्या बांग्लादेशी बताए जाते हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम