राजस्थान में यस बैंक मे हथियार की नोंक पर 24 लाख़ की लूट

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

सीकर/ राजस्थान के शेखावाटी क्षेत्र में आज हथियार की नोक पर एक व्यक्ति यस बैंक से दिनदहाड़े 2400000 रुपए की नगदी लूटकर फरार हो गया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में अफरा-तफरी मच गई और जिले सहित आसपास नाकेबंदी करा दी गई है लेकिन खबर लिखे जाने तक लुटेरे का सुराग नहीं मिल पाया था ।

घटना सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे के समीप सरसावा गांव में स्थित यस बैंक ब्रांच की है सीकर पुलिस अधीक्षक करण शर्मा के अनुसार आज सवेरे यस बैंक के अंदर एक ही लुटेरा हथियार लेकर आया था और हथियार की नोंक पर 24 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है ।

बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज खंगाले जा रहे हैं कि कुल कितने लुटेरे थे और किस गाड़ी में वे सवार होकर आए थे।

लूट के बाद पूरे जिले भर में ए जहां श्रेणी की नाकेबंदी कराई गई है, तो चूरु, झुंझुनू, नागौर और जयपुर ग्रामीण इलाकों में भी पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी कराई है। घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

बताया जाता है की लुटेरे ने बैंक में प्रवेश करते ही धमकी देते हुए कहा कि मेरे पास परमाणु बम है और एक लिखी हुई परची मैनेजर को दिखाई, जिसमें लिखा हुआ था की बीवी बच्चे प्यारे हैं तो पूरा केस मेरे हवाले कर दो इस पर बैंक मैनेजर ने कहा कि कैशियर बाहर गया हुआ है।

कैशियर जब 10 मिनट बाद आया तो बैंक कर्मियों ने लुटेरों को 24 लाख रुपए की कैश राशि बता दी। इस पर लुटेरा पूरा कैश पैसा लेकर फरार हो गया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम