1 arrested including 52 illegal country liquor
टोंक राजस्थान

52 पव्वे अवैध देशी शराब सहित 1 गिरफ्तार

पीपलू (ओपी शर्मा)। बरोनी पुलिस ने सोमवार को 52 पव्वे अवैध देशी शराब सहित एक जने को गिरफ्तार किया है
बरोनी थाना प्रभारी हरिराम के अनुसार मुखविर की सुचना पर गांव जौला से अशोक पुत्र रंगलाल जाती बैरवा उम्र 35 वर्ष निवासी जौला थाना बरोनी को 52 पव्वे देशी शराब सहित आबकारी अधिनियम के तहत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

शव मिला:तालाब मे मिला अज्ञात युवक का शव

पीपलू (ओपी शर्मा)। बरोनी पुलिस को सोमवार की दोपहर नटवाडा तालाब से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है । बरोनी थाना प्रभारी ने बताया गांव नटवाडा थाना बरोनी जिला टोंक के तालाब में नहाने समय डुबने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के दाहिने हाथ पर L.C. अंग्रेजी में तथा हिन्दी में लाल चन्द गुदा हुआ है। व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। अज्ञात शव को निवाई अस्पताल में मोर्चरी में रखवाकर ,वारिसान की तलाश शुरू की है।

जिला स्तरीय निगरानी एवं सतर्कता समिति की बैठक 10 अगस्त को
टोंक। सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत अनियमितता रोकने, कीमतों पर नियंत्रण रखने के लिए जिला स्तरीय निगरानी समिति एवं सतर्कता समिति की बैठक 10 अगस्त को सायं 4 बजे कलेक्ट्रेट टोंक के सभागार में जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी।

आकाशीय बिजली से हुई क्षति से पशुपालकों को मिली सहायता
टोंक। आकाशीय बिजली से हुई क्षति प्रकरण में राज्य सरकार से ग्राम अरनिया केदार तहसील टोंक के राकेश पुत्र भंवरलाल जाट की तीन दुधारू भैंसो की मृत्यु होने पर 90 हजार रूपये तथा ग्राम खजुरिया तहसील टोंक के मोरपाल पुत्र रामकिशन गुर्जर की एक दुधारू भैंस की मृत्यु होने पर 30 हजार रूपये की सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.