राजस्थान में बारात मे निकासी व डीजे पर रोक और थाने मे डीजे पर थिरकी खाकी ,वाह कानून सब आमजन के …

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Pratapgarh News। राजस्थान में कोरोना गाइडलाइन के तहत अभी किसी भी तरह के सामूहिक आयोजन पर रोक है। शादी समारोह के लिए भी गाइडलाइन तय है। बारात की निकासी और डीजे तक पर रोक है ।

मास्क अनिवार्यता को लेकर कानून है और कोरोना की गाइडलाइन की जनता से सख्ती से पालन कराने की जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन पर है।

लेकिन हद तो तब हो गई जब कानून की पालना कराने वाली पुलिस और पुलिस अधिकारी ही कानून को दरकिनार कर पुलिस थाने मे ही डीजे बजा पार्टी मना डीजे पर जमकर ठुमके लगा रहे है और सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क भी नही । वाह कानून सब आमजनता के लिए

 

जी हां ऐसा ही नजारा निकटवर्ती प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली थाने में कल शाम हुआ कोतवाली थाना डिस्को थेक में तब्दील हो गया। पुलिसकर्मियों ने जमकर ठुमके लगाए।

प्रतापगढ़ कोतवाली के थाना अधिकारी व मूलरूप से भीलवाड़ा निवासी मदनलाल खटीक तबादला चित्तौड़गढ़ हुआ है। रिलीव होने के बाद सोमवार शाम थाने के ही कर्मचारियों ने उनका विदाई समारोह रखा। कोतवाली थाने को रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया।

कोरोना संक्रमण के इस दौर में आम जनता के लिए प्रतिबंधित डीजे भी लगाया गया। इस पर थानेदार मदनलाल के साथ पुलिस कर्मचारियों ने जमकर डांस किया। इस दौरान थानेदार मदनलाल खटीक को फूल मालाओं से लाद घोड़ी पर बैठाकर उनकी ‘बिंदोली’ भी निकाली गई। इसके बाद पुलिस प्रशासन की लापरवाही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आईजी ने कहा- होगी सख्त कार्रवाई

उदयपुर रेंज आईजी सत्यवीर सिंह ने कहा कि फिलहाल किसी भी व्यक्ति द्वारा प्रतापगढ़ प्रकरण को लेकर मुझ तक शिकायत नहीं की गई है। संक्रमण के इस दौर में किसी भी पुलिस कर्मचारी द्वारा अगर कोताही करती जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की जिम्मेदारी नियमों का पालन कराना है। खुद पुलिस नियमों की अनदेखी करे, ऐसा नहीं होना चाहिए।

इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बताते हैं

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम