जिला प्रमुख एवं समस्त प्रधान भाजपा के ही बनेंगे – प्रदेश महामंत्री कटारा

Pratapgarh News । भारतीय जनता पार्टी जिला प्रतापगढ़ की जिला बैठक सोमवार को स्थानीय तुलसी रिसोर्ट में भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री सुशील कटारा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुई।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरुण छोरिया ने बताया की भारतीय जनता पार्टी प्रतापगढ़ जिले की बैठक सोमवार को स्थानीय तुलसी रिसोर्ट में भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा के मुख्य आतिथ्य, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल कुमावत की अध्यक्षता एवं धरियावद विधायक गौतमलाल मीणा, घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा, भाजपा नेता एवं पूर्व प्रधान हेमंत मीणा एवं बांसवाड़ा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कांतिलाल आहारी के विशिष्ट आतिथ्य में संपन्न हुई।
जिला बैठक में समस्त मंचस्थ अतिथियों का स्वागत जिलाध्यक्ष गोपाल कुमावत ने भाजपा का उपरना पहनाकर किया एवं स्वागत भाषण में आने वाले जिला परिषद एवं पंचायत समिति के चुनाव में भाजपा का परचम लहराने का कार्यकर्ताओं से आग्रह किया एवं संगठन संरचना, जिला परिषद एवं पंचायत समिति के वार्डों की जानकारी समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को दी।
जिला बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने अपने उद्बोधन में कहा कार्यकर्ता ही भाजपा के लिए सर्वोपरि है। कटारा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत के युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए जो आत्मनिर्भर भारत का 20 लाख करोड़ का पैकेज दिया उस पर विस्तृत रूप से समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को जानकारी दी एवं आगामी पंचायती राज चुनाव के लिए प्रत्येक पंचायत समिति पर संयोजक एवं सहसंयोजक व प्रत्येक जिला परिषद के वार्ड पर संयोजक एवं सहसंयोजक बनाने हेतु पार्टी जिलाध्यक्ष को निर्देशित किया। साथ ही कटारा ने कहा कि आगामी पंचायती राज चुनावों में जिला प्रमुख एवं समस्त प्रधान भाजपा के ही बनेंगे।
विशिष्ट अतिथि भाजपा नेता एवं पूर्व प्रधान हेमंत मीणा ने अपने संबोधन में जिले के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से आगामी पंचायती राज चुनाव में एकजुट होकर भाजपा के हर एक प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने का आह्वान किया।
धरियावद विधायक गौतमलाल मीणा ने बैठक को संबोधित करते हुए पंचायती राज चुनाव में कैसे जीता जाए, उस पर अपना अनुभव साझा किया।
घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आग्रह किया।
भारतीय जनता पार्टी जिला बैठक में जिला के समस्त पदाधिकारी जिले के समस्त मंडल अध्यक्ष विभिन्न मोर्चों के जिलाध्यक्ष प्रशिक्षण टोली के संयोजक आत्मनिर्भर भारत के जिला संयोजक व मंडल संयोजक व कार्यकर्ता मौजूद रहे
बैठक का संचालन जिला महामंत्री ने किया एवं आभार जिला महामंत्री डॉ. नारायण निनामा ने व्यक्त किया।