युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने का मामला दर्ज

Todaraisingh News । टोडारायसिंह उपखंड क्षेत्र के टोपा गांव में 26 वर्षीय युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। थाना अधिकारी नरेश कुमार शर्मा ने मृतक के पिता रंगलाल मीणा की ओर से दी गई रिपोर्ट के अनुसार बताया कि मृतक राजेंद्र बीती रात घर से खेत पर रखवाली करने …

युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने का मामला दर्ज Read More »

August 7, 2020 5:43 pm

Todaraisingh News । टोडारायसिंह उपखंड क्षेत्र के टोपा गांव में 26 वर्षीय युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। थाना अधिकारी नरेश कुमार शर्मा ने मृतक के पिता रंगलाल मीणा की ओर से दी गई रिपोर्ट के अनुसार बताया कि मृतक राजेंद्र बीती रात घर से खेत पर रखवाली करने के लिए जा रहा था ।

तब ही सरकारी नाड़ी के पास थड़ी पर शंकर व भंवर लाल पुत्र शिवजी लाल मीणा तथा राजेश पुत्र शंकर लाल मीणा  ने लकड़ी व सरियों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर  मौके से फरार हो गए ।वहीं सूचना पर मृतक के पिता ने घटनास्थल पहुंचकर उसे गंभीर हालत में घर लेकर गए जहां देर रात उसकी मृत्यु हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टोडारायसिंह में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया व इसके पश्चात परिजनों को सुपुर्द कर दिया।हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा चक्रवर्ती सिंह राठौड़ सीएससी टोडारायसिंह पहुंचे जहां मृतक के परिजनों से मामले की पूरी जानकारी ली ओर मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना भी किया। वहीं थाना अधिकारी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने एक नामजद आरोपी शंकर लाल मीणा को राउंड अप किया है।

Prev Post

बसपा के विधायको को नोटिस तामिल

Next Post

टोंक में बिना मास्क सामान बेचने वाले दुकानदारों का होगा जुर्माना

Related Post