युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

liyaquat Ali
2 Min Read

 

मृतक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है

 

जयपुर। ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिनजों के हवाले कर दिया गया और मृग दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

जांच अधिकारी एएसआई हबीब ने बताया कि वेदपुरी अनागढ़ कच्ची बस्ती के रहने वाले सतेन्द्र सिह (25) ने सोमवार देर रात को रस्सी से फांसी का फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह काफी देर तक नहीं उठने पर परिजनों द्वारा दरवाजा खटखटाने पर नहीं खोला को खिड़की मे झांक कर देखा तो सतेन्द्र फंदे से लटका मिला।

पुलिस ने बताया कि मृतक के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे कारणों का पता चल सके। मृतक अविवाहित था और मजदूरी करता था। पुलिस परिजनों से पूछताछ करने में जुटी है।

उधर कानोता थाना इलाके में खो घाटी के रहने वाले अधेड़ रामकिशन मीणा खेत पर बने तुडे भरने के कमरे मे लगी लोहे की ऐगल पर रस्सी से फन्दा लगा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करा परिनजों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मृतक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *