अगर आपको कोई बोले फुल गारंटी! क्या आप कल्याण सट्‍टे का नंबर जानना चाहेंगे…

यहां तक कि कोई सट्‍टा लगाने वाला भी होगा तो इस तरह की अप्रत्याशित कॉल से चौंक जाएगा। स्वाभाविक रूप से हमारी भी यही प्रतिक्रिया हुई।

September 23, 2022 1:12 pm
अगर आपको कोई बोले फुल गारंटी! क्या आप कल्याण सट्‍टे का नंबर जानना चाहेंगे...

Kalyan sattta : आज तक आप ने ऐसे विज्ञापन देखें और कई बार फ़ोन पे आये होगें जो ताबीज, रुद्राक्ष और कवच के खरीदने के लिए तो बहुत से फोन आए होंगे, लेकिन कोई फोन पर यह कहे कि क्या आप कल्याण सट्‍टे के नंबर जानने चाहेंगे? आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? संभवत: ऐसा सुनकर कोई भी चौंक जाएंगा। यहां तक कि कोई सट्‍टा लगाने वाला भी होगा तो इस तरह की अप्रत्याशित कॉल से चौंक जाएगा। स्वाभाविक रूप से हमारी भी यही प्रतिक्रिया हुई।

फ़ोन घंटी बजने पर जैसे ही हमने मोबाइल रिसीव किया तो बिना किसी भूमिका के उधर से आवाज आई कि क्या आप कल्याण सट्‍टे का नंबर जानना चाहेंगे? आप बस यह बता दें कि आपके शहर में कल्याण सट्‍टे का नंबर कब-कब खुलता है। हम आपको जो नंबर बताएंगे वह गारंटी से खुलेगा।

हम उसे सट्‍टा खुलने का सही टाइम तो नहीं बता पाए, लेकिन जैसे ही हमने उससे कहा कि आप बताएं कि किस तरह सट्‍टा लगा सकते हैं और कैसे आप हमें नंबर बताएंगे? सामने वाला शायद समझ चुका था कि नंबर गलत जगह लग गया है और तत्काल उसने फोन काट दिया। संबंधित नंबर पर पलटकर फोन किया तो उधर से फोन ही रिसीव नहीं किया गया।

ट्रू कॉलर में भी यह फोन नंबर 7985***352 कल्याण सट्‍टा (हमने ‘कल्याण सत्ता’ समझा था) के नाम से ही शो हो रहा है। जब इस नंबर की कॉल हिस्ट्री में जाकर चैक किया तो पाया कि इस नंबर को करीब 600 लोगों ने स्पैम रिपोर्ट किया हुआ है।

सावधान रहें : इस तरह का फोन यदि आपके पास भी आता है तो सावधान रहें। अन्यथा ऐसे लोग आपको आर्थिक नुकसान पहुंचा सकते हैं। साथ ही किसी को अपने क्रेडिट कार्ड और डेविट कार्ड का नंबर भूलकर भी न बताएं। इसी तरह गढ़ा हुआ खजाना मिलने के कॉल भी आते हैं, जो कम कीमत पर सोना बेचने का लालच देते हैं। इस तरह के लोगों के जाल भी न फंसे। यदि इस तरह का कोई व्यक्ति आपके संपर्क में आता है तो पुलिस को जरूर सूचित करें।

Disclaimer : सट्टा मटका कल्याण गेम भारत के कई राज्यों में प्रतिबंधित है। यंहा दिया गया कल्याण सट्टा मटका का रिजल्ट मात्र एक जानकारी है। सट्टा मटका गेम खेलने पर पुलिस ने पकड़ा तो आप पर जुर्माना और जेल हो सकती है।

हमारी वेबसाइट यंहा प्रकाशित रिजल्ट के आधार पर किसी व्यक्ति को होने वाले नफा नुकसान या कानूनी कार्यवाही के लिए जिम्मेदार नहीं है और ना हम सट्टा मटका गेम खेलने का समर्थन और प्रोत्साहन देते है।

Prev Post

राजस्थान शिक्षा विभाग- भीलवाड़ा में  प्रिंसिपल की अनूठी पहल, छात्र-छात्राओं को कराई हवाई यात्रा, क्यों 

Next Post

आपके जीवन में स्वस्थ कितना जरुरी हैं और आहार क्या है, फायदे और डाइट चार्ट

Related Post