न्यूज़

शिकायत के बावजूद बजरी चोरों पर क्यों नहीं होती कार्यवाही, रतनपुरा में गांव में हुई दादागिरी

जहाजपुर (आज़ाद नेब) अवैध बजरी परिवहन करने वाले बजरी चोरों के खिलाफ आए दिन अलग-अलग क्षेत्र के ग्रामीणों द्वारा लिखित में शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस प्रशासन कार्रवाई करने से कतरा रहा है। जिससे पुलिस प्रशासन की मिली भगती का अंदेशा जताया जा रहा है।

आज जहाजपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा में बजरी चोरों की दादागिरी देखने को मिली। रतनपुरा निवासी रमेश मीणा ने आठ बजरी चोरों के खिलाफ थाने नामजद रिपोर्ट दी है जिसमें बताया गया कि ग्राम रतनपुरा से दिनदहाड़े अवैध बजरी के ट्रेक्टर निकलते। ट्रैक्टरों को अंधाधुंध चलाने से मेन रोड पर लगे खम्बे तोड़ने पर प्रार्थी ने ट्रैक्टर वालो को रोककर खम्बे को क्यो तोड़ा तो ट्रैक्टर वाले गलोज करने लेगे और फोन करके अन्य बजरी के टैक्टरों वालों बुला लिया ओर मारपीट करने लगे।

ग्रामीणों के मुताबिक पूर्व में भी इस तरह की कई घटनाएं क्षेत्र में घटित हो चुकी है जिसकी रिपोर्ट थाने में दी गई थी बावजूद इसके अवैध बजरी चोरों के खिलाफ पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाता। बनास नदी से अवैध बजरी के भरे ट्रेक्टर पूरे गांव मे से होकर निकलत है जिससे गांव में मिटटी उडती है, प्रदूषण होता है। गांव में दुर्घटना का अदेशा के चलते बच्चे घर के बाहर नहीं निकल पाते हैं।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365