दोस्त ने ही अपने दोस्त को क्यो दी दर्दनाक मौत

liyaquat Ali
3 Min Read

दो युवक शुक्रवार रात रुके थे होटल में

जयपुर। होटल जय गेस्ट हाऊस में करीब 25 वर्षीय युवक की खून से सनी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर एडिसनल डीसीपी रतनसिंह और वैशाली नगर एसीपी रामावतार सोनी सहित भांकरोटा थानाधिकारी बृजभूषण अग्रवाल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।

फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रारिम्भक जांच में सामने आया कि मृतक के साथ उसका एक साथी भी था ,जो पुलिस के आने से पहले ही भाग निकला। सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर साथी युवक की तलाश कर रही है।
जानकारी अनुसार इटावा यूपी निवासी मृतक हरि गोविंद (25) पुत्र चद्रभान सिंह और होटल े रजिस्टर मिले नाम के अनुसार साथी नरेन्द्र झां शुक्रवार रात 10 बजे कहना खाने के बाद कमरा नंबर 103 में जाकर सो गए।

सुबह करीब 6 बजे कमरे से तेज तेज आवाज आने पर सामने वाले कमरे में रह रहे युवक ने गेस्ट हाउस के लोगो को जानकारी दी । जैसे ही कर्मचारी कमरा नंबर 103 की तरफ आए तो इस दौरान आरोपित युवक कमरे से निकलकर भाग गया। भागते वक्त आरोपित के खून से सने पैरो के निशान पूरे गेस्ट हाउस में हो गए। जब लोगो ने देखा तो होश उड़ गए।

खून साफ करने का किया था प्रयास

जानकारी में सामने आया कि फरार साथी ने हत्या के बाद खून साफ करने का प्रयास किया। लेकिन खून ज्यादा फैलने पर विफल हो गया। आरोपित भागते समय कमरे को ताला लगा गया। इस पर पुलिस ने दूसरी चाबी से कमरा खोलकर देखा तो होश उड़ गया। बाथरूम में खून से सना युवक का शव पड़ा था। इसके बाद पुलिस ने खून के छिटो पर थालिया रख दी। वहीं आरोपित मृतक के दस्तावेज भी अपने साथ ले गया। इस पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नाकाबंदी कर तलाश में जुट गई। सूचना पर भांकरोटा थानाधिकारी बृजभूषण अग्रवाल मय पुलिस जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और फोरेसिंक विभाग की टीम को मौके पर बुलाया कर साक्ष्य जुटाए।

इनका कहना है

पुलिस ने गेस्ट हाउस में रुके युवकों की जानकारी मांगी तो कोई दस्तावेज नही लेने की जानकारी दी। पुलिस ने नाकाबंदी कर फरार साथी और एक कार की तलाश कर रही है। पुलिस को शव बाथरूम में पड़ा मिला। मृतक के परिजनों के सूचना कर दी गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाय है। आरोपित युवक के पकड़े जाने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।
रामावतार सोनी, वैशाली नगर एसीपी

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *