क्या हुआ जो मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, मचा हड़कंप

liyaquat Ali
3 Min Read
मोबाइल टावर के नीचे नेट लगा खड़े

डेढ घंटे तक चले हाईप्रोफाइल डामें के बाद युवक को नीचे उतारा

 

जयपुर। माणक चौक थाना क्षेत्र में स्थित जलेबी चौक क्षेत्र में गुरूवार अलसुबह एक व्यक्ति मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया, जिससे प्रशासनिक अधिकारियों में अफरा-तफरी का माहौल छा गया। । युवक के मोबाइल टॉवर पर चढ़ने की खबर लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जुटने लगी । पुलिस को मौके पर जमा भीड़ को हटाने का प्रयास किया । टॉवर पर चढ़े युवक को नींचे उतारने के लिए पुलिस ने बातचीत की लेकिन युवक नींचे उतरने के लिए राजी नहीं हुआ ।

सुरक्षा के चलते सिविल डिफेंस व एसडीआरएफ ने टॉवर के नींचे जाल भी लगाया गया । पुलिस ने युवक के बातीचीत कर उसे नींच उतारने के प्रयास किए । लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली । कई घंटे की मशक्कत के बार आखिर सिविल डिफेंस व एसडीआरएफ टीमों ने रस्सी की सहायता से युवक को सुरक्षित नींचे उतारा। जिसे देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जुट गई । जिससे ट्राफिक भी अस्त व्यस्त रहा और सड़क पर लंबा जाम लग गया ।

माणक चौक थानाअधिकारी चेन राम बैडा ने बताया कि 40 वर्षीय प्रदीप जो मुरलीपुरा क्षेत्र का रहने वाला है प्रदीप जलेबी चौक फुटपाथ पर दुकान लगाता है जो सुबह मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। इसकी सूचना लोगों ने दी तो तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और आला अधिकारियों को सूचना दी सूचना पर मौके पर पहुंचे अफसरों ने प्रदीप को काफी समझाने का प्रयास किया ।

लेकिन अधिकारियों की प्रदीप ने एक नहीं सुनी । सुरक्षा के चलते सिविल डिफेंस व एसडीआरएफ ने टॉवर के नींचे जाल भी लगाया । जहां मौके पर सिविल डिफेंस के कर्मचारियों को बुलाकर काफी मस्कत के बाद प्रदीप को नीचे उतारा । पुलिस ने मेडिकल के लिए युवक को एसएमएस भेजा ।
पत्नी के वियोग में परेशान यह कदम उठाया

जानकारी में सामने आया कि कुछ दिनों पहले प्रवीण गोयल की पत्नी से उससे तलाक ले लिया। पत्नी के तलाक लेने के बाद से वह परेशान रहने लगा था। प्रवीण गोयल पर कर्जा भी है। रुपए मांगने वाले भी तकाजा कर रहे थे। पत्नी के वियोग में परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। प्रवीण नशे का भी आदी बताया जा रहा है। प्रवीण ने दूसरे धर्म की महिला से शादी की थी । आपसी विवाद के बाद उसने प्रवीण से अलग रहना चालू कर दिया और फिर उसने तलाक ले लिया।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *