एनएसयूआई प्रदेश महासचिव का हुआ स्वागत

कोटपुतली। कांग्रेस एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव बनाए जाने के बाद शीशराम गुर्जर का प्रथम आगमन हुआ इस। अवसर पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से उनका स्वागत किया गया। स्वागत से शीशराम गुर्जर ने कहा की मेरे जैसे एक आम कार्यकर्ता को एनएसयूआई का प्रदेश महासचिव बनाकर कांग्रेस पार्टी ने जो सम्मान दिया है उसका सदैव …

एनएसयूआई प्रदेश महासचिव का हुआ स्वागत Read More »

September 5, 2018 7:40 am

कोटपुतली। कांग्रेस एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव बनाए जाने के बाद शीशराम गुर्जर का प्रथम आगमन हुआ इस। अवसर पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से उनका स्वागत किया गया। स्वागत से शीशराम गुर्जर ने कहा की मेरे जैसे एक आम कार्यकर्ता को एनएसयूआई का प्रदेश महासचिव बनाकर कांग्रेस पार्टी ने जो सम्मान दिया है उसका सदैव आभारी रहूंगा।

उन्होंने आगे कहा की आज वर्तमान सरकार से छात्र नौजवान ठगा महसूस कर रहा है, आगामी लोकसभा चुनाव में छात्र और युवाओं का झुकाव कांग्रेस पार्टी की ओर होगा। इस अवसर पर उपस्थित यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने कहा की छात्रों और युवाओं का विश्वास वर्तमान सरकार से टूटा है और आने वाले चुनाव में यह तब का भाजपा सरकार को करारा जवाब देगा। इस अवसर पर रामकिशोर गुर्जर ।

कार्यक्रम के संयोजक एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने कहा की एनएसयूआई लगातार छात्रों और युवाओं की आवाज को बुलंद करने के लिए एवं उनकी समस्याओं को लेकर लड़ने के लिए लगातार प्रतिबद्ध है। शीशराम गुर्जर के प्रदेश महासचिव बनने से हमारी लड़ाई को और मजबूती मिली है।

इस अवसर पर जीतराम गुर्जर, पायलेट भुमला, रामकिशोर गुर्जर, महेश कुमार यादव, अजयवीर खटाणा, प्रशांत सिंह, राम गोविंद सिंह, रामगोपाल सिंह, यश यादव, , सत्यम सैनी, अभिषेक सोनी, विवेक सैनी, शिवम राज श्रीवास्तव, सावन शर्मा, संदीप यादव, शोभित शुक्ला, अनुज, अनुराग आदि उपस्थित रहे।

Prev Post

देशी कटटा व दो जिंदा कारतूस सहित एक युवक को धर दबोचा

Next Post

कांग्रेस ने चुनाव से पहले युवाओं पर बड़ा दांव

Related Post