वाटर पॉइंटों से व्यर्थ बहता हजारों लीटर पानी, छः दिनों से प्यासें ग्रामीण

जहाजपुर(आज़ाद नेब) क्षेत्र के अधिकांश इलाकों में पर्याप्त मात्रा में जलापूर्ति नहीं होने से लोग पानी को तरस रहे हैं। वहीं चंबल परियोजना द्वारा लगाए गए वाटर पॉइंट में वॉल/टोंटी नहीं लगाने की वजह से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बहा रहा है। यह मामला जहाजपुर क्षेत्र के आमल्दा ग्राम में लगे चंबल परियोजना के वाटर …

वाटर पॉइंटों से व्यर्थ बहता हजारों लीटर पानी, छः दिनों से प्यासें ग्रामीण Read More »

June 27, 2021 4:32 pm

जहाजपुर(आज़ाद नेब) क्षेत्र के अधिकांश इलाकों में पर्याप्त मात्रा में जलापूर्ति नहीं होने से लोग पानी को तरस रहे हैं। वहीं चंबल परियोजना द्वारा लगाए गए वाटर पॉइंट में वॉल/टोंटी नहीं लगाने की वजह से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बहा रहा है।

यह मामला जहाजपुर क्षेत्र के आमल्दा ग्राम में लगे चंबल परियोजना के वाटर पॉइंट का है आमजन की सुविधा के लिए तो चंबल परियोजना वालों ने वाटर पॉइंट लगा दिए लेकिन वाटर पॉइंट पर वाल/टोंटी नहीं लगाने से 24 घंटे पानी व्यर्थ बह रहा है। जो चंबल परियोजना की घोर लापरवाही को दर्शाता है।

दूसरी ओर ग्राम खजूरी वासियों ने कहा कि पिछले 6 दिनों से हमारे गांव में पीने के पानी नहीं आ रहा है जिससे ग्राम वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Prev Post

कोविशील्ड वैक्सीन की पहली डोज को 28 दिन पूर्ण होने पर लग सकेगी दूसरी डोज लेकिन ....पढ़े पूरी ख़बर

Next Post

सैटेलाईट चिकित्सालय में प्रयोगशला जाॅच मशीनों का किया लोकार्पण ,शहरी क्षेत्र के रोगियों को मिलेगी जाॅच की सुविधाऐं - डाॅ गर्ग

Related Post