उच्चाधिकारियों की लापरवाही से पलाई में बह रहा है व्यर्थ पानी, वहीं शुद्ध पेयजल के लिए तरस रही है आम जनता

Uniara News /पलाई/माजिद मोहम्मद। पलाई में बीसलपुर पेयजल परियोजना उच्चाधिकारियों की लापरवाही एवं अनदेखी के चलते हुए एन.एच.148डी पर लगे वाल्व से गलवा पुलियां के पास हजारों लीटर पानी प्रतिदिन व्यर्थ बह रहा है। जिसके चलते हुए गलवां में व्यर्थ का पानी भर चुका है। ज्ञातव्य रहे कि एन.एच.148पर लगे वाल्व को असामाजिक तत्वों द्वारा …

उच्चाधिकारियों की लापरवाही से पलाई में बह रहा है व्यर्थ पानी, वहीं शुद्ध पेयजल के लिए तरस रही है आम जनता Read More »

June 17, 2020 6:47 pm

Uniara News /पलाई/माजिद मोहम्मद। पलाई में बीसलपुर पेयजल परियोजना उच्चाधिकारियों की लापरवाही एवं अनदेखी के चलते हुए एन.एच.148डी पर लगे वाल्व से गलवा पुलियां के पास हजारों लीटर पानी प्रतिदिन व्यर्थ बह रहा है। जिसके चलते हुए गलवां में व्यर्थ का पानी भर चुका है। ज्ञातव्य रहे कि एन.एच.148पर लगे वाल्व को असामाजिक तत्वों द्वारा खोल दिया गया है ।

जिसके कारण प्रतिदिन हजारों लीटर पानी व्यर्थ में बह रहा है।एक तरफ पलाई में शुद्ध पेयजल के लिए आम जनता तरस रही है। इस जल संकट के मामले में कई बार ग्राम पंचायत प्रशासन, उच्चाधिकारियों ,विधायक ,सांसद सहित अन्य को कई बार अवगत करवा दिया गया है ।फिर भी पलाई की आम जनता को बीसलपुर का शुद्ध पेयजल उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।

वही बीसलपुर पेयजल उपलब्ध करवाने एवं व्यर्थ में बह रहे पानी के मामले में बीसलपुर पेयजल परियोजना उच्चाधिकारी गंभीर नए बने हुए हैं।जिसके चलते हुए आम जनता को शुद्ध पेयजल उपलब्ध नहीं हो पा रहा है वही दूसरी तरफ व्यर्थ में पानी बह रहा है। इससे पता चलता है कि अधिकारी पेयजल एवं व्यर्थ में बह रहे पानी को लेकर गंभीर स्थिति में नहीं है।

जिसके कारण दिनों दिन आम जनता को कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।यदि समय रहते अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया तो पलाई जनता को शुद्ध पेयजल के लिए तरसना पड़ सकता है तथा वही हजारों लीटर पानी व्यर्थ में बहता रहेगा। जिसका खामियाजा आम जनता को कई समस्याओं के रूप में भुगतना पड़ सकता है।

Prev Post

स्वास्थ्य केन्द्रो का एसडीएम ने किया निरीक्षण

Next Post

टोंक जिले की कोरोना के 724 सैम्पलों की रिपोर्ट आनी शेष

Related Post