दो युवकों ने की लडक़ी से छेड़छाड़ तो भीड़ ने पीटा ,मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

  लखनऊ। यूपी के अलीगढ में एक समुदाय की लडक़ी के साथ छेड़छाड़ करना युवको को उस वक्त महंगा पउ गया जब लोगो ने जम करके पीटा। भीड़ में से कुछ लोगों ने उनकी पेंट तक उतारने की कोशिश की। कुछ लोग इसका वीडियो भी बनाते रहे, बाद में इलाका पुलिस उन दोनों लडक़ों को अपने …

दो युवकों ने की लडक़ी से छेड़छाड़ तो भीड़ ने पीटा ,मारपीट का वीडियो हुआ वायरल Read More »

January 2, 2019 11:29 am

 

लखनऊ। यूपी के अलीगढ में एक समुदाय की लडक़ी के साथ छेड़छाड़ करना युवको को उस वक्त महंगा पउ गया जब लोगो ने जम करके पीटा। भीड़ में से कुछ लोगों ने उनकी पेंट तक उतारने की कोशिश की। कुछ लोग इसका वीडियो भी बनाते रहे, बाद में इलाका पुलिस उन दोनों लडक़ों को अपने साथ ले गई। पुलिस अब लडक़ी के पिता की शिकायत के बाद उन लडक़ों के खिलाफ  कार्यवाही कर रही है। मामला अलीगढ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के रामघाट रोड डीए कॉलोनी का है।

पता चला हैं कि रामघाट रोड से एक लडक़ी कोचिंग के लिए जा रही थी तभी उसे दूसरे समुदाय के दो लडक़ों ने पहले तो टक्कर मारी फिर उसके साथ छेड़छाड़ की। दोनों लडक़े वहां से भागने लगे तो आगे उनका किसी से एक्सीडेंट हो गया तो वह गिर गए। पीछे से भाग करके आ रही लडक़ी ने दोनों लडक़ों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पीटना शुरू कर दिया। लडक़ी द्वारा लडक़ों की पिटाई होते देख वहां भीड़ इकठ्ठी हो गई और भीड़ ने दोनों लडक़ों को खूब पीटा। उनके कपडे तक फ ाड़ दिए और पेंट उतारने की कोशिश की गई। बाद में पुलिस भी वहां पहुँच गई और लडक़ों को अपने साथ ले गई। पुलिस अब लडक़ी के पिता की तहरीर पर कार्यवाही कर रही है।

Prev Post

कांग्रेस ने लोकसभा के लिए तय किया मिशन-2019

Next Post

भाजपा कर रही है पदाधिकारियों के काम का आकलन

Related Post