दिल्ली हाईवे पर ट्रक व  ट्रेलर में भिड़ंत,चालक व परिचालक घायल

जयपुर।  अजमेर दिल्ली हाईवे स्थिति अप्पू घर के पास रविवार देर रात  अजमेर से दिल्ली की तरफ जा रहे हैं एक ट्रेलर के ठीक आगे चल रहे एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए । जिससे ट्रेलर और ट्रक में भिड़ंत हो गई । भिड़ंत के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया।  इस …

दिल्ली हाईवे पर ट्रक व  ट्रेलर में भिड़ंत,चालक व परिचालक घायल Read More »

May 15, 2018 5:34 am

जयपुर।  अजमेर दिल्ली हाईवे स्थिति अप्पू घर के पास रविवार देर रात  अजमेर से दिल्ली की तरफ जा रहे हैं एक ट्रेलर के ठीक आगे चल रहे एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए । जिससे ट्रेलर और ट्रक में भिड़ंत हो गई । भिड़ंत के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया।  इस हादसे में ट्रेलर में बैठे चालक व परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए । टक्कर  इतनी जबरदस्त थी कि ट्रेलर का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची दौलतपुरा चौकी पुलिस ने हाईवे एंबुलेंस की सहायता से दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया । जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उनको छुट्टी दे दी ।

पुलिस ने बताया कि अजमेर से दिल्ली की तरफ जा रहा एक ट्रेलर जो अजमेर दिल्ली हाईवे के अप्पू घर के पास पहुंचा ही था।  वही आगे चल रहे एक ट्रक  अचानक ने ब्रेक लगा दिए ,जिससे ट्रक व ट्रेलर में भिड़ंत हो गई । भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ट्रेलर में चालक व परिचालक फस गए । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे कर्मचारियों की सहायता से केबिन को काटकर दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया । हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया । जहां पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रेलर को साइड में खड़ा करवा कर यातायात सुचारु करवाया।

Prev Post

पीटीईटी परीक्षा शांतिपूर्ण सम्मपन्न

Next Post

किसानों के हित की सरकार है- अजीत सिंह मेहता

Related Post