त्रिपुरा में मुस्लिम समुदाय हुए हत्याचार पर  SDPI ने किया विरोध प्रदर्शन               

Azad Mohammed nab
1 Min Read

जहाज़पुर (आज़ाद नेब) त्रिपुरा में मुस्लिम समुदाय के साथ हुई सांप्रदायिक हिंसक हत्याओं, लूटपाट, मस्जिदों, घरों और दुकानों को जलाने की घटना खिलाफ सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम उपखंड कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा।

 

ज्ञापन देने के दौरान पर त्रिपुरा सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने नारे बाजी कर सरकार को चेताया ओर कहा कि जल्द से जल्द वहां पर शन्ति का माहौल पैदा किया जाए और जिन लोगो ने यह हिसां फैलाई है  तुरन्त उनके खिलाफ सख्त से सख़्त कार्यवाही की जाए।

इस मौके पर एसडीपीआई के विधानसभा अध्यक्ष उस्मान मोहम्मद ने कहा कि त्रिपुरा में हिंसक कार्यवाही वहां की बीजेपी सरकार करवा रही है। खुलेआम मुस्लिम सम्प्रदाय के लोगो के  खिलाफ हिंसक  सुनियोजित तरीके से निशाना बनाकर टारगेट किया जा रहा है। और केंद्र सरकार भी खामोश है। यह सही नही है। साथ ही में चित्तौड़गढ़ में हुई हत्या दलित महिला ममता खटीक के हत्यारों को फाँसी की सजा की मांग की गई।

इस दौरान एसडीपीआई के मुबारिक तंवर, इमरान पुंवार, सद्दाम पुंवार, फारुख पठान, तौसीफ पठान, हसन रजा, एजाज अहमद, साबिर अब्बासी, इकरार पठान, गुड्डु मंसूरी एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365