अवैध बजरी से भरा ओवरलोड़ ट्रैक्टर, हादसे होते टला सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरा, चालक हुआ मौके से फरार

बोंली (राजेश मीना) क्षेत्र में बजरी खनन पर देश के सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है। बोंली उपखण्ड प्रशासन की आँखों के सामने से दिनरात ग्राम पंचायत हथडोली के बनास नदी से अवैध बजरी से भरकर ओवरलोड गुजरने वाले ट्रैक्टर-ट्रॉलियों से आए दिन हादसे हो रहे हैं इसके बाद …

अवैध बजरी से भरा ओवरलोड़ ट्रैक्टर, हादसे होते टला सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरा, चालक हुआ मौके से फरार Read More »

September 9, 2018 1:01 pm

बोंली (राजेश मीना) क्षेत्र में बजरी खनन पर देश के सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है। बोंली उपखण्ड प्रशासन की आँखों के सामने से दिनरात ग्राम पंचायत हथडोली के बनास नदी से अवैध बजरी से भरकर ओवरलोड गुजरने वाले ट्रैक्टर-ट्रॉलियों से आए दिन हादसे हो रहे हैं

इसके बाद भी बोंली उपखण्ड प्रशासन गंभीर नहीं है। रविवार को भी बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे एक ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली चालक शराब के नशे में होकर सड़क के नीचे गहरे गड्ढे में ट्रॉली और ट्रैक्टर को पलटा दिया।

जिससे पीपलवाड़ा के मीठालाल गुर्जर के खेत के चारों तरफ लगाई कटीले तारो की बाड़ ओर 8 सीमेंट के गुड्ड टूट गए। पास से ही पैदल गुजर रहे राहगीर घटना के समय वहां से निकल गए नही तो बजरी की ट्रॉली उनको भी चपेट में ले लेती।

इसके बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया घटना की जानकारी होते ही खेत मालिक मीठालाल ट्रैक्टर ट्रॉली पर लिखे हुए नम्बरो पर फोन करके ट्रैक्टर मालिक को जानकारी दी और मौके पर बुलाकर टूटे गुड्डू ओर कटीले तारो की बाड़ के नुकसान का दंड वसूल किया। इसके बाद दोपहर में जेसीबी मशीन से ट्रैक्टर ट्रॉली को निकाला गया।

Prev Post

एलडीसी परीक्षा देने आया एक मुन्ना भाई गिरफ्तार

Next Post

पचाला के अटल सेवा केन्द्र में पुलिस जन- सहभागिता शिविर व सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई आयोजित

Related Post