राजस्थान पुलिस के जवान कल लेंगे कर्तव्य की शपथ

सीआईएसएफ परिसर में आयोजित होगा दीक्षान्त समारोह

 

 

Deoli News/Dainik Reporter : केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) आरटीसी में गुरुवार को राजस्थान पुलिस कांस्टेबल (Police Costeble) प्रथम बैच के 929 आरक्षक प्रशिक्षाणार्थी का दीक्षान्त समारोह (Convocation) आयोजित होगा।

इस दौरान राजस्थान पुलिस एकेडमी के अतिरिक्त महानिदेशक (ADG Police) हेमंत प्रियदर्शी मुख्य अतिथि होंगे। इस दौरान पुलिस के जवानों को देश सेवा (Service to nation) की शपथ लेंगे।

केन्द्र के प्राचार्य व डीआइजी दिग्विजय कुमार सिंह ने बताया कि दीक्षान्त समारोह में मुख्य अतिथि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी परेड़ की सलामी लेंगे। इस दौरान आरक्षकों को देशसेवा, कर्तव्यनिष्ठा, ईमानदारी की शपथ दिलाई जाएगी। समारोह में प्रशिक्षाणार्थी आरक्षक विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां देंगे।

Previous articleगुदड़ी के लाल सुरेंद्र ने किया जिले का नाम रोशन
Next articleमनुष्य करेगा अहंकार तो, उसका जल्द होगा पतन
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।