न्यूज़

टोडरायसिंह में कौतूहल विषय बनी हुई आग़

Todaraisingh News/ लियाक़त अली ।  टोडरायसिंह शहर के मालियन मंदिर के पास एक मकान में बीते 1 सप्ताह से रहस्यमयी रूप से आग लगना लोगो के लिए कोतुहल का विषय बना हुआ है। वही पीड़ित परिवार बार-बार घर व बाड़े में आग लगने से भयभीत है।
 पीड़ित महावीर पुत्र  किशन माली के घर में रखे बक्से, बंद अलमारी, कसीदा मशीन, मूंगफली की बोरियां, कपड़े व बिस्तरो में यहां वहां आग लगने का सिलसिला बीते 1 सप्ताह से जारी है। यही नहीं पीड़ित के मकान से दूर बाडे में भी आग लगने से न सिर्फ ईंधन व चारा जलकर राख हो गया बल्कि वहां पर बंधी गाय भी आग से झुलस गई।लगातार घर व  बाड़े में आग लगने से एक और जहां पीड़ित परिवार परेशान है ।
वही मोहल्ले के लोगों के लिए भी हर दिन आग का लगना चर्चा का विषय बना हुआ है। इस घटनाक्रम के बारे में पीड़ित की पत्नी सीता ने बताया कि करीब 7 वर्ष पूर्व भी उनके घर में इसी तरह बार-बार आग लगना शुरू हुई थी जो काफी समय तक जारी रही। वही लंबे अंतराल के बाद फिर से आग लगने का सिलसिला शुरू हो जाने से परिवार भयभीत है। लेकिन इसका बचने का कोई उपाय नहीं सूझ रहा है। आग लगने की यह घटना अब मोहल्ले से निकलकर शहर भर में चर्चा का विषय बनी हुई है।
liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.