न्यूज़

दिसावर सट्टा मटका में आज 11 नवंबर है सुबह दिसावर में क्या खुलेगा?

दिसावर सट्टा मटका ( Disawar Satta Matka ) अंको के खेल को खेलने के लिए सट्टा मटका बाजार (Satta Matka) भी चल रहें है, जोकि दिल्ली दिसावर सट्टा किंग  Satta King) का गेम संचालित कर रहे है। इसके साथ ही बहुत सारी वेबसाइट है जोकि अपने प्लेटफार्म पर इस गेम को खेलने की सुविधा देती है।

इस पर लोग जाकर खेलते है और बाद मे इसके परिणाम के लिए दिल्ली दिसावर रिजल्ट (Delhi Disawar Satta Result) को अपनी साइट पर अपलोड कर देते है जंहा सभी को यह जानकारी मिल जाती है कि अक इस गणित मे कौन

हमारी वेबसाइट का मुख्य उद्वेश्य आमजन को जानकारी देना है, (Delhi Disawar Satta) दिल्ली दिसावर सट्टा (Satta King Disawar) या अन्य जो सट्टा मटका चल रहे है वह अवैध है।
हमारे देश में अवैध प्रतिबंधित गतिविधि या खेल को खेलना मना है। हम वेबसाइट भी इस तरह की गतिविधि के विरुद्व है। हमे इसके लिए किसी को प्रेरित नही करते है। जो लेग इस तरह को गेम खेलते है उन पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

भारत में बढ़ती बेरोजगारी ही सबसे बड़ी अवैध गतिविधियों को संचालित करने का बड़ा कारण बनती जा रही है। लोग जल्दी ही कम समय में अमीर बनने के सपने देखने लग जातें है। इसलिए दिल्ली दिसावर सत्ता किंग, Delhi Disawar Satta , दिल्ली दिसावर सत्ता रिजल्ट, आज का नंबर, दिल्ली सत्ता दिसावर इत्यादि अंक गणित का गेम करने वालों से सावधान रहने की जरुरत है। इनमें सभी को विजेता बनने का मौका नही मिलता। इसलिए इस तरह के गेम से हम आपको दूर रहने की सलाह देते है।

दिल्ली दिसावर (Delhi Disawar)

                                                    11 नवंबर 2022
आपको दिमाग में एक बात को जरुर आ रही होगी की इस अंक गणित के गेम का नाम दिल्ली दिसावर ही क्यों रखा गया। यह काफी पुराना है और इसका काम करने का तरीका काफी सरल है। जिस कारण लोग आसानी में अंक गणित का गेम खेल पाते है।

Satta King Disawar के बारे में 

Satta King Disawar के बारे में हम आपको बताना चाहतें है कि अपनी मेहनत पर ही विश्वास रखे।
इसी से आपको कामयाबी मिलेगी। जिंदगी में जब हम कभी भी कमाई का शॉर्टकट अपनातें है तो उसमें नीचे गिरने की संभावना अधिक रहती है।

Disawar Satta Matka में आज 9 तारीख है सुबह दिसावर में क्या खुलेगा?

 

दिल्ली दिसावर के साथ इन्हे भी करते है सर्च इंटरनेट के युग में आजलक लोग गूगल या अन्य सर्च इंजन पर दिल्ली दिसावर, दिल्ली दिसावर सट्टा, दिल्ली दिसावर सट्टा किंग, दिल्ली दिसावर आज का नंबर, दिल्ली सट्टा दिसावर, दिसावर दिल्ली, दिल्ली दिसावर सट्टा बाजार, दिल्ली दिसावर सत्ता को भी सर्च करते रहते है। इसे हिंदी व अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में सर्च किया जा सकता है।

राजधानी से सटी औधोगिक नगरी भी किसी महानगर से कम नही। यंहा का सट्टा किंग फरीदाबाद (Satta King Faridabad) और गाजियाबाद (Satta King Ghaziabad) भी एक सट्टा गेम (Satta Matka Game) है। जोकि सट्टा किंग गली खबर रात में 11ः30 बजे पर किस्मत का दरवाजा खोलता है।

दक्षिण मध्य भारत में कल्याण मटका(Kalyan Matka) और रतन मटका (Ratan Matka) सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मटका गेम है। रतन खत्री (Ratan Khatri)ने 1962 में न्यूयॉर्क कॉटन एक्सचेंज(New york Cotton Exchange) में कपास के दाम खुलने और बंद होने को लेकर सट्टा कारोबार शुरु किया और फिर मटके में पर्चियां डालकर काम शुरु कियाए जिसे हम सभी (Matka Satta) कहते है।

इस तरह के अवैध धंधों से कमाई करने की हमारी वेबसाइट आपको सलाह नही देता। लेकिन हम आपको परिणाम देने की कोशिश करते है, पर इसे करने की सलाह नही देते। आप इससे दूर रह, देश के विकास में अपना योगदान दे।

 

Reporters Dainik Reporters

Team@dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Recent Posts

Education News: मेट्रिक्स ओलिंपियाड परीक्षा में टोंक जिले का हर्षित नागर राज्य स्तर पर सम्मानित

हर्षित नागर ने राज्य स्तर पर 358 रैंक प्राप्त की है।हर्षित नागर ने 358 रैक…

7 hours ago

Tonk : चिकित्सक रोगियों का बेहतर उपचार सुनिश्चित करे- चिन्मयी गोपाल

जिला स्वास्थ्य समिति की मासिक बैठक मंगलवार को जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की अध्यक्षता में…

21 hours ago

कनिष्ठ सहायक का एक दिन बाद किया तबादला अधिकरण ने जिला परिषद के तबादला आदेश पर लगाई रोक,टोंक सीईओ सहित अन्य से माँगा जवाब

टोंक ।राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ने मंगलवार को बिजवाड़ ग्राम पंचायत में कार्यरत कनिष्ठ…

21 hours ago

स्वतंत्रता सेनानी गांधीवादी डॉ एसएन सुब्बाराव का जन्म दिवस उत्साह पूर्वक मनाया

ानी गांधीवादी डॉ एसएन सुब्बाराव का 94 वां जन्मदिवस उत्साहपूर्वक मनाया गया, राष्ट्रीय युवा योजना,…

21 hours ago

सामूहिक प्रयास से ही बाल विवाह का अंत संभव

टोंक जिले में बाल विवाह में कमी लाने के लिए सरकारी, गैर सरकारी संस्थान व…

24 hours ago

भीलवाड़ा में राइट टू हेल्थ बिल को रोकने के लिए आन्दोलनरत चिकित्सकों ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

राज्य स्तर पर सभी चिकित्सा संगठनो की गठित संयुक्त संगर्ष समिति के आह्वान पर भीलवाड़ा…

2 days ago

This website uses cookies.