टोडारायसिंह शहरवासियों ने कलेक्टर गौरव अग्रवाल से अवैध बजरी माफियाओ के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग

Todaraisingh News । टोडारायसिंह शहर वासियों ने टोंक जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल को गत दिवस आकस्मिक निरीक्षण पर नगर पालिका  दौरे पर उस दौरान बजरी माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर कस्बे के प्रबुद्ध लोगो ने ज्ञापन देकर कस्बे के प्रमुख चौराहों पर बजरी माफियाओं का खौफ बताते हुए कहा कि रात …

टोडारायसिंह शहरवासियों ने कलेक्टर गौरव अग्रवाल से अवैध बजरी माफियाओ के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग Read More »

August 1, 2020 5:28 pm

Todaraisingh News । टोडारायसिंह शहर वासियों ने टोंक जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल को गत दिवस आकस्मिक निरीक्षण पर नगर पालिका  दौरे पर उस दौरान बजरी माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर कस्बे के प्रबुद्ध लोगो ने ज्ञापन देकर कस्बे के प्रमुख चौराहों पर बजरी माफियाओं का खौफ बताते हुए कहा कि रात भर यह लोग ट्रक्टरों के जरिए बजरी का अवैध व्यापार करते हैं तथा यही लोग सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने में भी हमेशा आगे रहते हैं ।

यह लोगों अवैध परिवहन कर ट्रैक्टरों के जरिए  मालपुरा तक पहुंचाते हैं बजरी माफियाओ ने गत दिनों  तहसीलदार टोडारायसिंह की गाड़ी पर जिसमें कि एसडीएम बैठे थे पर हमला कर दिया था ज्ञापन में बताया कि यह लोग आए दिन लड़ाई झगड़ा करते रहते हैं जिससे शहर का सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की पूरी संभावना यह लोग  आम रास्ते पर आने जाने वाले लोगों से चौथ वसूली का भी कार्य करते तथा पूर्व में भी कई गंभीर मामलों में वांछित  अभियुक्त है।

इन पर पाबंदी नही लगाई गई तो ये कभी भी बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकते है ज्ञापन देने वालो में पालिकाध्यक्ष संत कुमार जैन शहर अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, प्रह्लाद चावला, दिनेश शर्मा,करुणा निधि शर्मा,  सत्यनारायण सैनी ,गणेश सैनी, दौलत सैनी, जगदीश सहितअन्य शहरवासी मौजूद रहे।

Prev Post

राजस्थान मे सरकारी महिला कार्मिको की तरह अब पुरूषो को भी मिलेगी बच्चो की देखभाल के लिए छुट्टियाँ

Next Post

प्रदेश भाजपा कि नई टीम का ऐलान ,राजसमंद सांसद दिया कुमारी का संगठन में प्रवेश

Related Post