टोडारायसिंह से बोटून्दा सड़क के सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने क्वालिटी जांच के लिए नमूने लिए

Todaraisingh News। टोडारायसिंह उपखंड को देवली उपखण्ड से जौडऩे वाले सड़क मार्ग पर  टोडारायसिंह  से बोटून्दा सड़क निर्माण के दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने क्वालिटी जांच के लिए नमूने लिए है।गौरतलब है कि टोडरायसिंह  से  बोटून्दा सड़क निर्माण की स्वीकृति मिलने के बाद भी  बीते कुछ सालों से  निर्माण कार्य विवादों में  गिरा …

टोडारायसिंह से बोटून्दा सड़क के सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने क्वालिटी जांच के लिए नमूने लिए Read More »

September 16, 2020 5:33 pm

Todaraisingh News। टोडारायसिंह उपखंड को देवली उपखण्ड से जौडऩे वाले सड़क मार्ग पर  टोडारायसिंह  से बोटून्दा सड़क निर्माण के दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने क्वालिटी जांच के लिए नमूने लिए है।गौरतलब है कि टोडरायसिंह  से  बोटून्दा सड़क निर्माण की स्वीकृति मिलने के बाद भी  बीते कुछ सालों से  निर्माण कार्य विवादों में  गिरा रहा जिससे क्षेत्र की करीब  एक दर्जन पंचायतों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

ऐसे में  विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने पहल करते हुए विवाद में सुलह करवाई जिसके बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू हो सका।टोडारायसिंह से बोटून्दा के बीच अवैध बजरी से भरे ओवरलोड वाहनों के चलने से  सड़क पूरी तरह  क्षतिग्रस्त  हो गई थी  जिससे  वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता था,वही सड़क में गहरे गड्ढे होने से वाहन चालक लगातार दुर्घटनाओं का शिकार भी होते रहे हैं। सड़क निर्माण कार्य के चलते क्वालिटी चेक के लिए सहायक अभियंता पिंटू मीणा के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची ओर  सड़क की क्वालिटी जांच के लिए सैंपल लिए है।इस दौरान  सहायक अभियंता पिंटू मीणा ने बताया कि  15.97  करोड की लागत से  बनने वाली सड़क का निर्माण कार्य जून 21 तक पूरा हो जाएगा ।

Prev Post

सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का कोरोना प्रेम, कोरोना को दूर भगाने के लिए आज़मा रहे है नए नए फार्मूले

Next Post

लक्ष्मण सिंह ने संभाला टोंक शहर कोतवाल का पदभार

Related Post