टोडारायसिंह मुस्लिम महासभा ने हाथरस गैंगरेप के मुजरिमों को फांसी देने माँग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया

liyaquat Ali
2 Min Read

टोडारायसिंह। मुस्लिम महासभा ब्रांच टोडारायसिंह की ओर से हाथरस गैंगरेप के मुजरिमों को फांसी देने तथा दलित बेटी को इंसाफ दिलाने के िलए जिला सचिव साजिद अली व ब्लॉक अध्यक्ष शाहरूख खान की अगुवाई में राष्ट्रपति के नाम उपखण्ड अधिकारी श्याम सुंदर चेतीवाल को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में बताया कि गत िदनों उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुई दलित परिवार की बेटी के साथ हुआ गैंगरेप देश काे शर्मसार करने वाला है। जिसमें बेटी की मौत के बाद शव को परिजनों को न देकर रात में अंितम संस्कार करना घरवालों को दबाव का उत्तरप्रदेश पुलिस का कार्य कुकृत्य व निंदनीय है।

जबकि हिंदू समुदाय में रात को अंतिम संस्कार नहीं किया जाता है। इसी संदर्भ में महामहिम राष्ट्रपति से निवेदन कर इस कुकृत्य में शामिल सभी आरोपियाें को फांसी की सजा दिलाकर देश व देश की बेटी के साथ इंसाफ किया जाए तथा पीिडत परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। फांसी की सजा दे ताकि भविष्य में कोई भी दरिंदगी की पुनारार्वति नहीं हो।

इससे पूर्व तकिया के सामने सभी एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए उपखण्ड कार्यालय पहंुुचें। ज्ञापन देने वालाें मंे पूर्व अध्यक्ष मुस्लिम समाज जहूर भाई, ब्लॉक सचिव इमरान खान लखारा, अशोक जैन भटेडा, डीएन शर्मा, मोइन भाटी, अलादीन, आवेश खान, इस्लाम, जावेद खान, अरबाज खान, रजाक भाई, शाहरूख, आसिफ अली, आबिद अली सहित काफी संख्या में मुस्लिम महासभा के कार्यकर्ता शामिल थे।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.