टोडारायसिंह में फास्ट फूड कॉर्नर का उदघाटन किया विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने

liyaquat Ali
2 Min Read

विधायक कन्हैयालाल चौधरी बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो मेक इन इण्डिया का सपना देखा है, वो अब धीरे धीरे पूरा हाेता नजर आ रहा है

Todaraisingh News /लियाक़त अली। टोडारायसिंह कस्बे में स्किल डवलपमेंट से अपना रोजगार आरंभ करने से युवाओं मे नये जोश संचार हुआ है। इसी के तहत स्मार्ट सीटी में हो रहे विकास की मुख्यधारा में कस्बे के युवा भी कतार में शामिल होने लगे है। कस्बे में शहरों जैसी सुविध प्रदान करने की ललक से युवा भी स्मार्ट सीटी की तरह विदेश फास्ट फूट का व्यवसाय आंरभ करने में लगे है।

अपनी आजििवका आरंभ करने में युवाओं ने स्मार्ट सीटी की तर्ज पर गणपति प्लाजा में चामुण्डा बैकर्स एंड फास्ट फूड कॉर्नर का शुभारंभ स्थानीय विधायक कन्हैयालाल चौधरी(MLA kanhaiya lal choudhary) तथा पालिका अध्यक्ष संतकुमार जैन की अध्यक्षता में किया।

इस दौरान विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने कॉर्नर के उदघाटन समारोह के अवसर उपस्थित कस्बे युवाओं को कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो मेक इन इण्डिया का सपना देखा है, वो अब धीरे धीरे पूरा हाेता नजर आ रहा है। देश की स्मार्ट सीटीयों की झलक अब छाेटे छोटे कस्बों व गांव में देखने को मिल रही है। अब गांवों के लोगों को भी फास्ट फूड का आनन्द मिल सकेगा। कन्हैयालाल चौधरी ने कहा कि फास्ट फूड युवाओं की पहली पसंद बनता जा रहा है। शहर के अन्दर गांवाें से जाने वाले छात्रों में फास्ट फूड को लेकर जिज्ञासा रहती है। अब वो सब छोटे कस्बों में मिलने से उनकी जिज्ञासा शांत होने लगी है। वहीं गांव के बेरोजगार युवाओं को छोटे छोटे स्किल डवालपमेंट में रोजगार मिल सकेंगा। इस अवसर पर भाजपा शहर अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, करूणानिधी शर्मा, सुनील भारत, सत्यनारायण सैनी, शोभित सैनी, सहित दर्जनों युवा मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.