टोडारायसिंह कोराेना का नया हब नहीं बन जाए

Todaraisingh News । टोडारायसिंह में कोरोना संक्रमितों पर प्रशासन की ओर से पाबंद नहीं करने से कस्बे में कोरोना विस्फोट होने की संभावना बनती जा रही है। स्थानीय प्रशासन की लापरवाही से कस्बा कोराेना का नया हब नहीं बन जाए, ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है। कस्बा सहित उपखण्ड क्षेत्र में अब तक करीब …

टोडारायसिंह कोराेना का नया हब नहीं बन जाए Read More »

September 26, 2020 6:45 pm

Todaraisingh News । टोडारायसिंह में कोरोना संक्रमितों पर प्रशासन की ओर से पाबंद नहीं करने से कस्बे में कोरोना विस्फोट होने की संभावना बनती जा रही है। स्थानीय प्रशासन की लापरवाही से कस्बा कोराेना का नया हब नहीं बन जाए, ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है। कस्बा सहित उपखण्ड क्षेत्र में अब तक करीब 75 कोरोना संक्रमित पाए जा चुके है, लेकिन स्थानीय प्रशासन कोरोना संक्रमितों के घर के बाहर होम क्वारेंटाइन का नोटिस चस्पा कर बल्लियां बांध कर इतिश्री कर रहा है।

ऐसे में बिना पाबंदी के कोरोना संक्रमित के परिजन आराम से बाजारों में घुमते व सामान खरीदते नजर आ रहे है। ऐसे में कोरोना महामारी का प्रकोप घटने के बजाय बढ़ने की आशंका व्यक्त की जा रही है। इस सम्बंध में कई बार प्रशासन को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन इस ओर ध्यान ही नहीं दिया जा रहा है। जबकि कोविड-19 महामारी लापरवाही के चलते अब भयावह रूप ले सकती है। कस्बे में कोराेना से अबतक तीन मौतें हो चुकी है। यही हाल बाजारों को है जहां कही भी कोई कहने सुनने वाला नहीं है। न तो प्रशासन की ओर से कार्यवाही की जा रही है और नहीं दुकानदार सावधानी बरत रहे है।

Prev Post

टोंक नगर परिषद आयुक्त सहित एल. ए. पर रिश्वत के आरोप, पुरानी टोंक थाना में मामला दर्ज

Next Post

तूफानी बारिश ने बरपाया कहर, महिला की मौत कई घायल

Related Post