मकानों में चोरों ने सेधमारी करते हुए नकदी सहित जेवरात ले उड़े

जयपुर। शहर के दो अलग- अलग थाना इलाके में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए हजारों रुपए की नकदी सहित जेवरातों पर हाथ साफ कर ले गए। पुलिस ने पीड़ितो के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है। झोटवाडा थाना के आन्नद विहार के रहने वाले भूपेन्द्र …

मकानों में चोरों ने सेधमारी करते हुए नकदी सहित जेवरात ले उड़े Read More »

May 15, 2018 5:35 am

जयपुर। शहर के दो अलग- अलग थाना इलाके में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए हजारों रुपए की नकदी सहित जेवरातों पर हाथ साफ कर ले गए। पुलिस ने पीड़ितो के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

झोटवाडा थाना के आन्नद विहार के रहने वाले भूपेन्द्र सिंह ने मामला दर्ज करवायास कि वह दो सप्ताह परिवार सहित गांव गया हुआ था।13 मई की सुबह घर पहुंचा तो देखा कि उसके मकान का ताला टूटा हुआ है और कमरों में रखा सामान बिखरा पड़ा । सामानों में चैक करने पर पता चला कि चोरों ने उसके मकान से10 से 15 हजार रुपए की नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए।

उधर भट्टा बस्ती  के विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी  किरन देवी ने पुलिस को बताया कि उसके   घर से नीचे वाली मंजिल ग्रांउड फ्लोर से 12 मई की रात्रि में चोरों द्वारा ताला तोड़ा गया और वहां से सोने चांदी के आभूषणों सहित  15 से 20 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए।

Prev Post

पीटीईटी परीक्षा शांतिपूर्ण सम्मपन्न

Next Post

किसानों के हित की सरकार है- अजीत सिंह मेहता

Related Post