मालपुरा विधायक के खिलाफ गूंजने लगे विरोध के स्वर,

liyaquat Ali
5 Min Read

 

भाजपा के एक गुट ने कन्हैया लाल चौधरी के विरोध में किया शंखनाद

मालपुरा (मनोज टाक)। मालपुरा उपखंड के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डिग्गी कस्बे के चवन गौड धर्मशाला में विधायक हटाओ, स्वाभिमान बचाओ , संघर्ष समिति की ओर से मालपुरा विधायक कन्हैया लाल चौधरी से नाराज भाजपा के नेताओं ने कन्हैया लाल चौधरी को हटाओ की तर्ज पर असंतुष्ट भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विधायक पर 5 वर्ष के कार्यकाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर नए लोगों को पनपाने का खुला आरोप लगाया।

आज की बैठक भाजपा के मदन सिंह की अध्यक्षता में आहूत की गई । इस दौरान एडवोकेट कृष्णकांत, एडवोकेट नंदकिशोर सैनी, छोगालाल गुर्जर,माधोलाल चौधरी, उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा , पूर्व विधायक जीतराम चौधरी, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन सुभाष गालव सहित अन्य भाजपा के असंतुष्ट भाजपा के नेताओं ने बोलते हुए विधायक पर कांग्रेस समर्थक ठेकेदारों को अपने कार्यकाल में प्रोत्साहित कर राजकोष के करोड़ों रुपए से घटिया निर्माण कराने के आरोप लगाए। साथ ही बजरी खनन माफियाओं से सांठगांठ का आरोप लगाते हुए इस बार किसी भी सूरत में दोबारा विधायक कन्हैया लाल चौधरी को प्रत्याशी नहीं बनने देने के लिए वह टिकट न मिल सके इसलिए टिकट का विरोध करते हुए टिकट कटवाने का ऐलान किया।

इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए बताया कि संगठन का दर्रा ही मिटा दिया हर कार्यकर्ताओं के मान सम्मान को ठेस पहुंचाई है जिससे कन्हैया लाल चौधरी का टिकट कटे फिर चाहे किसी भी नेता को भाजपा का टिकट मिल जाए इन नेताओं में से कुछ नेताओं ने मीटिंग के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को श्री कल्याण जी की कसम दिलाते हुए कहा कि कन्हैया लाल चौधरी को इस बार टिकट नहीं मिलना चाहिए इसलिए हमारे कंधे से कंधा मिलाकर सभी कार्यकर्ता केंद्र तक इनका विरोध करें।

अगर पैसों के बल पर कन्हैया लाल चौधरी टिकट लाता है तो कोई भी भाजपा कार्यकर्ता कन्हैया लाल के साथ ना लगे इस बात पर बैठक में बैठे भाजपा कार्यकर्ता संजय गुर्जर ने इस बात का विरोध करते हुए कहा कि हम भाजपा के सच्चे सिपाही हैं चाहे भाजपा किसी को भी टिकट दे कन्हैया लाल चौधरी को ही क्यों ना दे हम भाजपा को ही वोट देंगे । संजय गुर्जर ने आगे कहा कि इस तरह सौगंध शपथ नहीं दिलाए। इस दौरान भाजपा के टिकट के दावेदारों ने संजय को समझा कर बैठाया।

इस दौरान बैठक में पूर्व विधायक जीतराम चौधरी, जुगल किशोर शर्मा, एडवोकेट नंदकिशोर सैनी ,एडवोकेट कृष्णकांत उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा छोगालाल गुर्जर ,भंवर मुहाल, रघुवीर सिंह, अशोक बघेरा , माधूलाल जाट, मदन सिंह, हरी नारायण गुप्ता, लाला कलवाड़ा, कालू शर्मा, हनीफ मोहम्मद, राजेंद्र सिंह, कृष्ण गोपाल शर्मा ,किशन यादव ,मिश्री लाल खटीक, भैरूंलाल गुर्जर, गणेश दास स्वामी, आनंद सैनी, भरत सोनी, रामकल्याण शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता रहे मौजूद डिग्गी मीटिंग में ज्यादा संख्या में नहीं जुड़ पाए भाजपा के कार्यकर्ता।

टिकट के दावेदार ही कर रहे हैं विरोध
गौरतलब हो कि पिछले 2013 के चुनाव के दौरान इन्हीं नेताओं में से कुछ भाजपा के नेताओं ने टिकट की दावेदारी की थी फिर से वही नेता अपनी टिकट की दावेदारी के चलते कन्हैया लाल चौधरी का विरोध करते हुए एन केन विधायक की दौड़ में शामिल हो रहे हैं एवं टिकट के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं।

उधर कन्हैया लाल चौधरी ने आज श्री कल्याण जी एवं खिड़की वाले बालाजी व भूरिया महादेव के दर्शन कर क्षेत्र व प्रदेश की खुशहाली की कामना की इस दौरान कन्हैया लाल चौधरी का लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया वहीं डिग्गी ग्राम वासियों ने कन्हैया लाल चौधरी के विधायक कार्यकाल में जो कार्य करवाए उसकी प्रशंसा की।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *