न्यूज़

शातिर ठगों ने मौत और अनिष्ट का भय दिखा कर मां- बेटी से दुष्कर्म

दो करोड़ रूपए क नकदी सहित जेवरात भी ठगे पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जयपुर। शातिर ठगों ने अफसर दंपति को मौत और अनिष्ट का भय दिखा कर दो करोड़ रूपए क नकदी सहित जेवरात ठगने का मामला सामने आया है और पीड़िता का अरोप है इस दौरान उसके और उसकी बेटी से साथ दुष्कर्म भी किया है। जब आरोपितों का लालच बढ़ा गया और दंपति से उनके खिलाफ एसओजी में शिकायत की। इस पर कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

एसओजी के अनुसार गिरफ्तार आरोपित प्रकाश बालानी निवासी प्रताप नगर सांगानेर का रहने वाला है और 15 मई तक पुलिस रिमांड में चल रहा है। वहीं इस ठगी में साथ देने वाले अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि पीड़ित दम्पति दिल्ली में दो बड़ी कम्पनियों में डीजीएम पद पर कार्यरत है।

जानकारी के अनुसार आरोपित प्रकाश बालानी ने दम्पति को उनके परिवार पर भारी संकट और मृत्यु का भय दिखाकर तांत्रिक अनुष्ठान का झांसा  दिया और करोड़ो रुपए और जेवरात ले लिया। कई तीर्थ स्थलों पर पूजा कराने के बहाने पीड़िता और उसकी बेटी को ले गए और नशीला प्रसाद खिलाकर दुष्कर्म किया। वहीं कभी सास तो पति की मृत्यु होने के बहाने ठगों ने कई बार रुपए ठगे ।

ऐसे आए सम्पर्क में

एसओजी के अनुसार पीड़ित दम्पति की लड़की फेसबुक के जरीए गलत लोगों के सम्पर्क में आ गई। जिसे मॉडलिंग के बहाने लोगों ने उसे बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील विडियो बना कर रुपए वसूलने लगे। इससे बचने के लिए अपने किसी मित्र से सहायता मांगी। इस पर मित्र ने प्रकाश बालानी से मिलाया और दैवीय शक्ति का जानकार बताया गया। प्रकाश ने भी उन्हे झांसे में लेकर मुसीबत से छुटकारे दिलाने के बहाने रुपए ठगता रहा।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *