राजनीति की चक्की में पिसती जहाजपुर की जनता, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए पालिका लगाते है चक्कर

जहाजपुर (आज़ाद नेब) राजनीति का अखाड़ा बनी नगर पालिका मे आमजन को अपने लीगल कार्यों करवाने के लिए पालिका कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। राजनीति के इस खेल में जहाजपुर की जनता पिस रही है। बेपरवाह जन प्रतिनिधि आंख मूंदकर कानों में तेल डालकर मजा ले रहे हैं। पालिका चेयरमैन नरेश मीणा एवं …

राजनीति की चक्की में पिसती जहाजपुर की जनता, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए पालिका लगाते है चक्कर Read More »

August 5, 2021 9:46 am

जहाजपुर (आज़ाद नेब) राजनीति का अखाड़ा बनी नगर पालिका मे आमजन को अपने लीगल कार्यों करवाने के लिए पालिका कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। राजनीति के इस खेल में जहाजपुर की जनता पिस रही है। बेपरवाह जन प्रतिनिधि आंख मूंदकर कानों में तेल डालकर मजा ले रहे हैं।

पालिका चेयरमैन नरेश मीणा एवं अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा के बीच चल रही तनातनी के चलते नगर के 25 वार्डों की जनता की जबरदस्त तरीके से आर्थिक, मानसिक, शारीरिक शोषण हो है। पिछले 15 दिन से जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र, राशन कार्ड, विधवाओं की पेंशन, ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र, जो लीगल प्रोसेस के काम है वो भी बंद है। पालिका कार्यालय के चक्कर लगाती जनता की सुनने वाला कोई दिखाई नहीं दे रहा और ना ही इनकी आवाज को बुलंद करने वाला दिख रहा है। वोट लेकर जनता को भटकने के लिए छोड़ दिया है।

इस मसले पर किसी भी रहनुमा ने अभी तक आवाज नहीं उठाई सब अपने-अपने कामों में मस्त हैं। जनता के काम हो या ना हो इससे उनका कोई लेना-देना नहीं अगर होता तो अब तक जनता की रहनुमाई करने के लिए कोई आगे आता और उनकी आवाज को बुलंद कर इनके मसलों को हल करवाता।

Prev Post

Rani Rampal Biography in English,Hockey Player, Height and Weight,Award,Family,Boyfriend.

Next Post

Indian Idol 12 :दानिश, निहाल या सायली इस हफ्ते बाहर होगा इन मेंसे एक

Related Post