राजनीति की चक्की में पिसती जहाजपुर की जनता, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए पालिका लगाते है चक्कर

Azad Mohammed nab
2 Min Read

जहाजपुर (आज़ाद नेब) राजनीति का अखाड़ा बनी नगर पालिका मे आमजन को अपने लीगल कार्यों करवाने के लिए पालिका कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। राजनीति के इस खेल में जहाजपुर की जनता पिस रही है। बेपरवाह जन प्रतिनिधि आंख मूंदकर कानों में तेल डालकर मजा ले रहे हैं।

पालिका चेयरमैन नरेश मीणा एवं अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा के बीच चल रही तनातनी के चलते नगर के 25 वार्डों की जनता की जबरदस्त तरीके से आर्थिक, मानसिक, शारीरिक शोषण हो है। पिछले 15 दिन से जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र, राशन कार्ड, विधवाओं की पेंशन, ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र, जो लीगल प्रोसेस के काम है वो भी बंद है। पालिका कार्यालय के चक्कर लगाती जनता की सुनने वाला कोई दिखाई नहीं दे रहा और ना ही इनकी आवाज को बुलंद करने वाला दिख रहा है। वोट लेकर जनता को भटकने के लिए छोड़ दिया है।

इस मसले पर किसी भी रहनुमा ने अभी तक आवाज नहीं उठाई सब अपने-अपने कामों में मस्त हैं। जनता के काम हो या ना हो इससे उनका कोई लेना-देना नहीं अगर होता तो अब तक जनता की रहनुमाई करने के लिए कोई आगे आता और उनकी आवाज को बुलंद कर इनके मसलों को हल करवाता।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365