नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष गाता के नेतृत्व में लोगों को जोडकर करेगें संगठन को मजबूतः- राहुल सैनी

    टोंक। कांग्रेस अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) विभाग के जिलाध्यक्ष राहुल सैनी का पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष किरोड़ी लाल मीणा की दादी के आकस्मिक निधन पर सवाईमाधोर जिले में स्थित पावांडेरा से लौटते समय जिलाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बनेठा पहुंचने पर ओबीसी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। जिला उपाध्यक्ष कमलेष सैनी ने बताया …

नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष गाता के नेतृत्व में लोगों को जोडकर करेगें संगठन को मजबूतः- राहुल सैनी Read More »

May 13, 2018 11:37 am

 

 

टोंक। कांग्रेस अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) विभाग के जिलाध्यक्ष राहुल सैनी का पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष किरोड़ी लाल मीणा की दादी के आकस्मिक निधन पर सवाईमाधोर जिले में स्थित पावांडेरा से लौटते समय जिलाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बनेठा पहुंचने पर ओबीसी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

जिला उपाध्यक्ष कमलेष सैनी ने बताया कि ओबीसी जिलाध्यक्ष राहुल सैनी यूथ कांग्रेस व ओबीसी पदाधिकारियों के साथ राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, टोंक के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष किरोड़ी लाल मीणा की दादी के आकस्मिक निधन पर सवाईमाधोर जिले में स्थित पावांडेरा उनके निवास स्थान पहुंच परिवार को सात्वंना दी। उसके बाद वापस टोंक लौटते समय देवली-उनियारा विधानसभा की ग्राम पंचायत बनेठा में ओबीसी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष राहुल सैनी एवं लोकेष सिंह मीना, वासीद नूर, सैय्यद आतीफ नकवी का स्वागत किया। इस मौके पर यहां बैठक भी आयोजित हुई, जिलाध्यक्ष सैनी ने ओबीसी कार्यकर्ताओं से कहा कि जिले में नवमनोनीत जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चैधरी गाता के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिये संगठन के सभी कार्यकर्ता आमजन को कांग्रेस की विचार धारा से अवगत कराते हुये कांग्रेस पार्टी द्वारा सत्ता में रहते हुये देषहित ओर जनता केे हित लिये किये गए ऐतिहासिक कार्यो ओर विकास कार्यो से अवगत कराकर कांग्रेस पार्टी से जोडे़। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अब तक के कार्यकाल में आमजन को भ्रमित करने का काम कर रही है, केन्द्र में भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार हो चाहे राजस्थान में वसुंधरा सरकार दोनो ही सरकारे जुमलेबाजी के आलावा कुछ नही कर रही है। जनता भाजपा के शासन से थक चुकी है आगामी चुनावों में जनता इनको मुंहतोड जवाब देते हुये कांग्रेस को पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सत्ता में लायेगी। बैठक में कांग्रेस ओबीसी विभाग के जिला महासचिव मुकेष कुमार जांगिड़, कांग्रेस सेवादल के ब्लाॅक संगठक कन्हैया लाल कारपेन्टर, दिनेष देवन्दा, जाहिद मंसूरी, कंवरपाल, दिनेष, रामप्रकाष सैनी, भागचंद, वैभव जैन, लोकेष, सुरेष, गंगेष कुमावत आदि मौजूद रहे।

Prev Post

राज्य सरकार द्वारा बैंसला वार्ता के लिये आमंत्रित

Next Post

पुलिस कमिश्नर ने दी शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि

Related Post