न्यूज़

गृहणी से सभापति बनी लक्ष्मी जैन लगी टोंक शहर की दशा सुधारने में

बदलेगी सुरत टोंक शहर की, देवली रोड़ होगा आकर्षक-बनेगा सुंदर स्वागत द्वार

टोंक । गृहणी से टोंक शहर की जनता व पार्षदो ने अपने विश्वास व मत से टोंक शहर का सभापति लक्ष्मी जैन को प्रथम नागरिक बनाया और यह विश्वास किया कि वह सभापति बनकर टोंक के विकास मे कोई कसर नही छोडेगी।

जिस पर सभापति लक्ष्मी जैन खरी उतरती नजर आ रही है और अब शहर की सूरत भी बदलती नजर आएगी। जिसके चलते शहर में प्रवेश के मार्गो पर आकर्षक स्वागत द्वार यहां से गुजरने वाले नागरिको को आकर्षित करेेंगे और यह मार्ग भी सुदंर नजर आएगा।


टोंक शहर की जनता के विश्वास को बनाऐ रखने व शहर के विकास मे किसी भी प्रकार कमी ना रहे, इसी भाव से सभापति लक्ष्मी जैन लगातार सकारात्मक रूप से कार्य कर रही है। शुक्रवार को सभापति जैन ने देवली रोड पर चल रहे मुख्य द्वार व रोड नाले आदि कार्यो का निरीक्षण किया। सभापति के साथ नगरपरिषद जेईएन कुलदीप जोनवाल व युवा नेता विनायक जैन भी साथ थे।

देवली रोड से टोंक की और आने वाले रोड पर बाडा चौरहे के प्रवेश पर टोंक जिले का सबसे बडा मुख्य द्वार 49 लाख की लागत से बनाया जा रहा है, जिसकी ऊचांई 40 फिट व 70 फिट चौडाई है जिसके पटल पर धोलपुर स्टोन लगेगा व ऊपर सुन्दर कलाकृतियों की शिखर बनेगे।

रोड की दोनों और 4545 लाख के आर. सी.सी के बडे नाले, बाडा चौराहै से सिन्धी शमशान तक 4 करोड 80 लाख की 60 फिट चोडी सडक़ बनेगी। जिसके बिचो बिच डिवाईडर लगेगी, जिसमे लाईट के स्ट्रीट पोंल, डिवाईडर के बिच मे पेड पौधे आदि लगेंगे। 2 किलोमीटर लम्बे इस रोड मे दो छोटी पुलिया.रोड पर थर्मोप्टास्टिक की वाईट लाईन, रोड फर्नीचर मे रोड निर्देशन बोर्ड, सिंगनल के लिये रोड के अन्दर ऊपर की और सोलर सिगनल लाईट व(केट आई) साईन बोर्ड आदि लगेगे।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *