फि ल्म मनमर्जिया से नाराज सिखो ने किया आदर्शनगर पुलिस थाना का घेराव

  जयपुर। सिख समाज के लोगों ने आदर्शनगर पुलिस थाना का घेराव करके फि ल्म मनमर्जियां का विरोध किया । जिन्होंने फि ल्म प्रदर्शन रोकने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। राजस्थान सिख समाज यूथ विंग के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह संटी ने बताया कि फि ल्म मनमर्जियां में सिख समाज का अपमान किया गया हैं …

फि ल्म मनमर्जिया से नाराज सिखो ने किया आदर्शनगर पुलिस थाना का घेराव Read More »

September 19, 2018 11:00 am

 

जयपुर। सिख समाज के लोगों ने आदर्शनगर पुलिस थाना का घेराव करके फि ल्म मनमर्जियां का विरोध किया । जिन्होंने फि ल्म प्रदर्शन रोकने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

राजस्थान सिख समाज यूथ विंग के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह संटी ने बताया कि फि ल्म मनमर्जियां में सिख समाज का अपमान किया गया हैं जिसमें सिख समाज के युवक को पगड़ी उतार करके सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है।

ज्ञापन में लिखा हैं कि फि ल्म के माध्यम सेे समाज की छवि को खराब करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। मनमर्जिया फि ल्म के प्रदर्शन में अलवर, गंगानगर सहित कई जगहों पर रोक लगाई गई है। आदर्श नगर थाना पुलिस को दिये ज्ञापन में मांग की हैं कि जयपुर में भी फि ल्म के प्रदर्शन को रोका जावें।

सिख समाज के लोगों ने चेतावनी दी हैं कि यदि फि ल्म का प्रदर्शन नहीं रोका गया तो सिख समाज उग्र प्रदर्शन करेंगा । उन्होनें कहा कि जिस तरह से फि ल्म में कई आपत्तिजनक सीन दिखाए जा रहे हैं इन सभी चीजों से सिख समाज को व उनकी संस्कृति को गहरा आघात पहुंच रहा है। समाज का कहना हैं कि जिस तरह से पद्मावती मूवी में आपत्तिजनक सीन को लेकर राजस्थान सहित विभिन्न राज्यों में बैन किया गया था उसी तरह से प्रशासन को मनमर्जियां फिल्म पर भी तुरंत प्रभाव से प्रतिबंध लगाना चाहिए।

सिख समुदाय के लोगों के अनुसार उन्होंने पहले भी इस मामले को लेकर प्रशासन को बताया था यदि प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठाता तो फि र स्थितियां बिगड़ सकती हैं। इसके साथ ही चेतावनी दी इस उग्र प्रदर्शन के दौरान यदि कोई अप्रिय घटना होती हैं तो उसका जिम्मेदार प्रशासन खुद होगा।

 

Prev Post

सर्वण समाज की बेटियों के खिलाफ की गई अश्लील टिप्पणी से बढता आक्रोश थम नही रहा

Next Post

जयपुर संभाग में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा आज से

Related Post