कपल छुट्टी मना रहा था,बीच में लग गई लॉटरी ,हुए इतने करोड़ के मालिक

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read
file photo

एक ऑस्ट्रेलियाई जोड़े ने छुट्टी मनाने के दौरान ही 5 करोड़ रुपये जीत लिया।

700,000 डॉलर यानी की 5,15,22,835 रुपये की लॉटरी जीतने वाले इस जोड़े ने कहा कि वे अपनी हाल की छुट्टी को कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने छुट्टी के दौरान एक लॉटरी टिकट लिया था जिससे 700,000 डॉलर से अधिक का जैकपॉट जीत लिया।

क्वींसलैंड के इस युगल ने अपनी पहचान जाहिर नहीं की। उन्होंने लॉटरी अधिकारियों को बताया कि वे केर्न्स में छुट्टी मनाने रहे थे, इसी दौरान सोमवार की रात और बुधवार को गोल्ड लोट्टो (Gold lotto) के लिए बीच स्टोर पर लॉटरी टिकट खरीद ली।

उनके टिकट का नंबर ड्रा के नंबरों से 33-15-22-24-18-14 पूरी तरह मेल खा गया जिससे उन्होंने 733,487.36 डॉलर का जैकपॉट जीत लिया। महिला के पति ने अधिकारियों को बताया, “हमने कल रात द लोट ऐप पर टिकट की जांच की।

उन्होंने कहा, “हम इस पर विश्वास नहीं कर सके। हमने सोचा कि यह एक गलती होगी। ऐसा कुछ भी हमारे साथ कभी नहीं हुआ है, इसलिए यह एक सपने जैसा लग रहा था।’ इस जोड़े ने कहा कि वे अपनी जीत के साथ ही जिम्मेदारी से काम करने की कोशिश करेंगे।

वहीं लॉटरी जीतने वाले शख्स की पत्नी ने कहा, “ईमानदारी से अगर कहा जाए तो, हमें नहीं पता कि हम इतने पैसों का क्या करेंगे, हम कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले एक वित्तीय सलाहकार के पास जाना चाहते हैं।

हम जानते हैं कि हम इसे अपनी सेवानिवृत्ति के लिए उपयोग करेंगे, लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि इन पैसों का इस्तेमाल बुद्धि के साथ करे। “

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.