रुंज का पेड़ बना मौत का कारण , 12 बकरियों की मौत

निवाई । (विनोद सांखला) जंगल मे चराने गए किसान की बकरिया रुंज का पेड़ के पते खाने से 12 बकरियो की मौत हो गयी । बकरियां बड़ागाँव के बंधावाली ढाणी वालों की है और ये जंगल में देवडुगरी नामक स्थान पर लगभग 12 बकरियों की रुंज के पेड़ के पापडे खाने से मौत हो गयी …

रुंज का पेड़ बना मौत का कारण , 12 बकरियों की मौत Read More »

May 23, 2018 11:11 am

निवाई । (विनोद सांखला) जंगल मे चराने गए किसान की बकरिया रुंज का पेड़ के पते खाने से 12 बकरियो की मौत हो गयी । बकरियां बड़ागाँव के बंधावाली ढाणी वालों की है और ये जंगल में देवडुगरी नामक स्थान पर लगभग 12 बकरियों की रुंज के पेड़ के पापडे खाने से मौत हो गयी है घटना की सूचना पर दत्तवास थाना से हेडकॉस्टेबल बी. एम. राजोरिया, रामबिलास शर्मा, धारासिंह मीणा, मुकेश जाट मोखे पर पहुँचे । गांव के समाज सेवी हनुमान गुर्जर मेदार ने बताया कि 12 बकरियां दलित गरीब परिवार की मरी हैं, जिसमें हरचंदा रेगर पुत्र पांचूराम की 9 बकरिया और रामकुवार बैरवा की 3 बकरियां मरी हैं।

https://youtu.be/8ydjV8wrtbo

भाजयूमो महामंत्री विनोद सांखला ने बताया कि गरीब परिवार की बकरियां मरने से रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। सूचना पर सरपंच रामस्वरूप गुर्जर, बसराम रैगर, विनोद वर्मा , मांगीलाल वर्मा घटना स्थल पर पहुच पीड़ित परिवार को मदद दिलवाने का आश्वासन दिया ।

Prev Post

पति ने कई बार करवा दी अपनी ही पत्नी की शादी

Next Post

प्रदेश मैं हीट वेव की चेतावनी, पारा पहुंचा पचास पार                    

Related Post