फिर पोलोविक्ट्री इलाके में महिला का खून से लथपथ शव मिला

  जयपुर।  राज्य की राजधानी जयपुर के जालूपुरा पुलिस थानान्तर्गत एक महिला का खून से सना शव मिला हैं जिससे इलाके में सनसनी फैल गई । जयपुर नॉर्थ के डीसीपी सत्येंद्र सिंह के मुताबिक जालूपुरा पुलिस को इतला मिली कि पोलोविक्ट्री इलाके में एक मकान में खून से सना महिला का शव पडा हुआ हैं …

फिर पोलोविक्ट्री इलाके में महिला का खून से लथपथ शव मिला Read More »

September 18, 2018 12:54 pm

 

जयपुर।  राज्य की राजधानी जयपुर के जालूपुरा पुलिस थानान्तर्गत एक महिला का खून से सना शव मिला हैं जिससे इलाके में सनसनी फैल गई ।

जयपुर नॉर्थ के डीसीपी सत्येंद्र सिंह के मुताबिक जालूपुरा पुलिस को इतला मिली कि पोलोविक्ट्री इलाके में एक मकान में खून से सना महिला का शव पडा हुआ हैं जिसको देख करके स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी । जिसकी इतला मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

पुलिस के अनुसार  मृतका आरिफ ा बानो मकान में अकेली ही रहती थी जिससे उसकी  बेटियां  मिलने के लिए अक्सर यहां आती थी । प्रारंभिक जांच में पुलिस को मृतका के शरीर पर  चोट के निशान मिले है । हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने एफ एसएल टीम व डॉग स्क्वायड को बुला करके साक्ष्य लिए हैं । डीसीपी जयपुर नॉर्थ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि मृतका आरिफ ा बानो के शरीर पर चोट के निशान मिले है । जिसके चलते हत्या की आशंका जताई  जा रही है । फि लहाल पुलिस आत्महत्या या हत्या दोनों की पहलुओं को  आधार मानते हुए मामले की जांच कर रही है ।

 

Prev Post

रुपये में गिरावट रोकने की कोशिश फेल

Next Post

भारतीय सेना में'आकाश' होगा अपना

Related Post