संदिग्ध हालत में युवक का शव, गाल पर मिला चोट का निशान पुलिस ने हत्या से नहीं किया इनकार ,एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

जयुपर। मुरलीपुरा थाना इलाके दादी का फाटक में स्थित एक बैरिंग कारखाने में  युवक का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के गाल पर चोट का निशान मिला है , जिससे हत्या से इनकार भी नहीं जा …

संदिग्ध हालत में युवक का शव, गाल पर मिला चोट का निशान पुलिस ने हत्या से नहीं किया इनकार ,एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य Read More »

May 15, 2018 5:38 am

जयुपर। मुरलीपुरा थाना इलाके दादी का फाटक में स्थित एक बैरिंग कारखाने में  युवक का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के गाल पर चोट का निशान मिला है , जिससे हत्या से इनकार भी नहीं जा सकता। सूचना मिलने पर पुलिस सहित एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाएं।

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान नवीन शाह (35) निवासी बिहार के रहने वाले के रुप में हुई और दो महीने से बैरिंग कारखाने में रहता था और वहीं काम करता था। गत दो दिन पहले मृतक का एक अन्य साथी जयपुर आया था,जिसे मृतक ने अपने पास काम पर लगवाने के लिए मालिक से काम की बात करवाई और अपने साथ रहने के लिए कहा। इस पर मालिक ने काम में रखते हुए सोमवार से काम कर आने की कह कर  चला गया। सोमवार सुबह छह बजे मालिक ने उन्हे चाय पिने के लिए बुलाने गया । काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर दरवाजा नहीं खोला तो उसे शक हुआ । जिसके बाद उसने झरोके से झांक कर देखा तो मृतक कमरे में पड़ा हुआ था और कैमरा पर कपड़ा पड़ा मिला। साथ ही उसके साथी भी वहां नहीं मिला। इस पर बैरिंग कारखाना मालिक ने पुलिस को सूचना दी।  सूचना के बाद मुरलीपुरा थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।  पुलिस का कहना कि उसके गाल पर चोट के निशान मिले है और खून की आ रहा था, जिससे हत्या से इनकार नहीं किया जा सकता। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया । वहीं पोस्टर्माटम रिर्पोट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा।

Prev Post

पीटीईटी परीक्षा शांतिपूर्ण सम्मपन्न

Next Post

किसानों के हित की सरकार है- अजीत सिंह मेहता

Related Post